Breaking News
Home / रिलेशनशिप / अगर आपका पति दे रहा हैं धोखा, तो ऐसे लगाएं पता!

अगर आपका पति दे रहा हैं धोखा, तो ऐसे लगाएं पता!

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका पति धोखा दे रहा है, और उसका किसी ओर से लव संबंध चल रहा है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए। इससे आपकी लाइफ बर्बाद हो सकती हैं। मैरिज के रिश्ते में अगर एक भी पार्टनर धोखेबाज निकल जाए तो समझिए पति-पत्नी के साथ 2 परिवार सहित बच्चों की भी लाइफ बर्बाद हो जाती हैं।

किसी भी पत्नी को ये मजूंर नहीं है कि उसके रहते हुए उसका पति किसी पराई महिला की ओर नजऱ उठा कर भी देखे। लेकिन कभी कभार आपका यह हक भी छिन जाता है, जिसमें आपकी कोई गलती नहीं होती। अगर पति अपनी पत्नी से धोखेबाजी कर रहा है, तो उसकी हरकतें अचानक से बदल सकती हैं। इसे पहचानने के लिए आपको हमारा लेख पढऩे की बहुत आवश्यकता है…चलिए आपको बताते हैं कुछ बातें…

जिम में अधिक समय बिताए: अगर आपका पति अपनी हेल्थ तथा लुक को लेकर अधिक सतर्क हो जाए और दिन-दिनभर जिम में ही समय बिताने लगे तो समझ जाएं कि कुछ ना कुछ गडबड हैं। ऐसे में आप अपने पति से जरुर पूछें कि वे यह सब किसको दिखाने के लिए कर रहे हैं?
दोस्तों और कलीग से दूर रखे: कई लोग काम और घर को एक साथ मिक्स नहीं करते। पर अगर आप उनके दोस्तों तथा कलीग से गत 3 वर्षों से नहीं मिली हैं, तो इसका मतलब है कि वे बीच में खड़े हैं। वे ऑफिस की किसी लडक़ी को चाहते हैं और वे इस बात को छुपाना चाहते हैं।

बिना वजह गुस्सा होना: गुस्से का मतलब है कि वे अंदर ही अंदर आपको धोखा देने के लिए पछता रहा है, इसलिए वे अपने इमोशन को गुस्से से दिखा रहा है।

आप में अधिक इंट्रेस्ट नहीं हो: क्या आपको याद है कि आप दोनों आखिरी बार कब एक दूसरे के करीब आए थे या फिर कब उन्होंने प्यार से आपका हाथ पकड़ा था? अगर उन्होंने आपको छूना बंद कर दिया है तो, इसका मतलब है कि उन्हें यह सब किसी दूसरी जगह से मिल रहा है।

आप से नजऱें नहीं मिला पाते हों: अगर वे आपसे नजऱ नहीं मिला पाते तो इसका मतलब है कि वे आपसे जरुर कुछ छुपा रहे हैं।
आपसे कुछ छुपाते हो : पहले वे आपसे सब चीज़ें बताते थे, मगर अब पूछने पर भी कुछ नहीं बताते। अगर आप पूछती हैं कि आज का दिन कैसा रहा, तो वे छुप हो कर अपने रूम में चले जाएंगे। हो सकता है कि वे आगे चल कर कोई बड़ी बात भी आपसे छुपा जाएं तथा आपको इसकी भनक भी ना होने पाए।

ज्यादा ट्रेवल करते हों: अगर आपको लग रहा है कि गत कुछ सालों में वह बहुत अधिक ट्रेवल करने लगे हैं और आपको साथ चलने के लिए कहते भी नहीं, तो हो सकता है कि वे किसी दूसरी के साथ जाते हों।

यह भी पढ़े : अगर फंस जाएं संभोग के दौरान कंडोम, तो अपनाएं ये टिप्स

यह भी पढ़े : प्रसव के बाद ढीली स्किन को ऐसे करें ठीक,जानिए टिप्स

यह भी पढ़े : इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

यह भी पढ़े : महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

यह भी पढ़े : उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़े : जल्दबाजी में न बनाएं पहली बार शारीरिक संबंध, याद रखें ये बातें…

यह भी पढ़े : सिर्फ लड़को में नहींबल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़े :  लड़कियों के ये इशारे बताएंगे की वो आपसे प्यार करती हैं या नहीं?

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *