Breaking News
Home / रिलेशनशिप / आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं डिंपल!

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं डिंपल!

Loading...

इंटरनेट डेस्क। डिंपल आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देता हैं, ये वैसे भी कुदरती खूबसूरती का एक हिस्सा है। स्किन पर चमक तो कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट का यूज करने से बढ़ सकती है लेकिन डिंपल हर किसी के गालों पर नहीं पड़ते। कुछ लोग तो ऑप्रेशन करवा कर भी चेहरे पर डिंपल बनवाते हैं। जिन लोगों के डिंपल पड़ते हैं,उन्हें लक्की माना जाता है। यह सिर्फ गालों पर ही नहीं शरीर के बाकी हिस्सों पर भी पड़ते हैं। तो चलिए जानते है डिंपल के बारे में…

यहां भी होते हैं डिंपल
आपको बता दें कि बहुत कम इंसान यह बात जानते हैं कि गालों के अलावा कमर पर भी डिंपल पड़ते हैं। ये रीढ़ की हड्डी के दोनों ओर कमर पर पड़ते हैं। जैसे हर किसी के गालों पर डिंपल नहीं पड़ते वैसे हर लडक़ी कमर पर भी डिंपल नहीं पड़ते। लचकदारर कमर पर पडऩे वाले डिंपल के कुछ अनुवांशिक वजह भी भी हो सकती हैं। जिन औरतों की कमर ऐसी होती है उनको डिंपल ऑफ अपोलो कहा जाता है। ये पतली तथा कमसीन कमर की निशानी है।

फिट रहेगा फिगर
अगर आपकी कमर पर डिंपल पडऩे का मतलब फिट कमर है। इन लड़कियों की स्किन बहुत कोमल तथा मुलायम होती है। इनका फिगर भी फिट होता है। इसके अलावा ये भी कहा जाता है कि इनकी सैक्स लाइफ बाकी औरतों की तुलना में बेहतर होती है। लोग चाह कर भी ऑप्रेशन से कमर पर डिंपल नहीं बनवा सकते। चलो जो भी हो लेकिन गालों और अन्य जगहों पर पडने वाले डिंपल बहुत खूबसूरत होते हैं,अगर किसी लडकी के गालों पर दिख जाएं तो लोग उसके दिवाने हो जाते हैं।

यहां पढें: लाइफस्टाइल एंड हेल्थ के खास आर्टिकल्स

ऐसे बनाएं होठ मुलायम, बनाएं खुद ही लिप स्क्रब

सर्दियों में कीजिए इन फूड्स का सेवन,मिलेंगी शरीर को गर्मी

लड़कियों की इन अदाओं के दीवाने होते हैं लडक़े!

ज्यादात्तर लड़कियां पसंद करती हैं दाढ़ी वाले पुरुष?

ऐसे कीजिए गर्लफ्रैंड को खुश,जानिए टिप्स!

गर्म दूध और गुड़ का कीजिए सेवन, ये बीमारियां होगी दूर!

ऐसे होगा घुटनों का दर्द दूर, जानिए टिप्स!

यह भी पढ़ेमहिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *