Breaking News
Home / व्यापार / आयकर विभाग को मिली बडी सफलता, कैब ड्राइवर के बैंक खाते में मिले 7 करोड!

आयकर विभाग को मिली बडी सफलता, कैब ड्राइवर के बैंक खाते में मिले 7 करोड!

Loading...

नई दिल्ली। अवैध नगदी के लिए आयकर विभाग जगह—जगह छापेमारी कर रहा है। ऐसे में इनकम टैक्स विभाग को सफलता मिली है। खबरों की मानें तो आयकर विभाग ने शुक्रवार को बड़ी मात्रा में अवैध धन का पता लगाया। विभाग बैंकों की छानबीन कर रही टीम को पता चला है कि हैदराबाद के जिस कैब ड्राइवर के खाते में जीरो बैलेंस था उसके खाते में अचानक से 7 करोड़ रुपए जमा करा दिए गए हैं।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इनकम टैक्स विभाग ने मामले की और जानकारी की तो पता चला कि ये रकम ड्रावर के खाते में नोटबंदी के बाद जमा कराई गई है। इतना ही नहीं पूरी रकम 1000 एवं 500 की बड़ी नोटों में ही जमा कराई गई। जानकारी के मुताबिक ये रकम हैदराबाद स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा में नोटबंदी के कुछ दिनों बाद ही नवंबर माह में जमा कराई गई थी।

इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि 7 करोड़ की भारी भरकम रकम जमा कराने के बाद उसे धीरे धीरे चरण बद्ध तरीके से खाते में ट्रांसफर किया गया। मामले तथा पड़ताल की गई तो पता चला कि ये रकम एक सर्राफा व्यापारी के जरिए जमा कराई गई थी। अधिकारियों ने जब आरोपी ड्राइवर से सर्राफा व्यापारी के बारे में पूछा तो वह इस बारे में कुछ भी नहीं बता पाया। अधिकारी अभी बैंक की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हैं।

इस पेस्ट से दूर होगी स्किन प्रॉबल्म, जानिए टिप्स

‘क्रिसमस डे’ के लिए सजकर तैयार हुए बाजार

उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

जल्दबाजी में न बनाएं पहली बार शारीरिक संबंध, याद रखें ये बातें

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *