Breaking News
Home / रिलेशनशिप / इसलिए पहली पसंद होती है बडे स्तन वाली महिलाएं पुरुषों की

इसलिए पहली पसंद होती है बडे स्तन वाली महिलाएं पुरुषों की

शक्ल और सूरत काली हो,लेकिन अगर महिला के स्तन आकर्षित है तो पुरुष उसी महिला को ज्यादा पसंद करते है। क्योंकि स्तन से ही महिला खूबसूरत लगती है। आपने कई बार देखा होगा कि महिला शक्ल से अच्छी है लेकिन स्तन बहुत कमजोर है तो उस महिला को पुरुष देखना भी पसंद नहीं करते है।

यह सब दिमाग का खेल है। पुरुष अपने दोस्तों के सामने अपने साथी का दिखावा करना चाहते हैं। यदि उनके बगल में बड़े स्तनों वाली महिला हो तो उनका ईगो बढ़ जाता है, विशेष रूप से उन अनमैरिड युवाओं का जिन्हें ऐसा महसूस होता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल कर लिया। यह एक सोचने वाली बात है। हालाँकि पुरुषों को बड़े स्तन पसंद होते हैं परन्तु ऐसी महिलाओं के साथ वे थोड़े वक्त के लिए संबंध रखना पसंद करते हैं परन्तु शादी के लिए वह छोटे तथा तने हुए स्तन वाली महिला को ही पसंद करते हैं।

महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होने से पता चलता है कि अध्ययनों से पता चला है कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े और घुमावदार होते हैं उनकी प्रजनन क्षमता अच्छी होती है। जी हाँ, यही वजह है कि पुरुष ऐसी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं जिनकी ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक हो।

यदि स्तन बड़े हैं तो आपका साथी निश्चित ही आपसे संतुष्ट तथा खुश रहेगा। बूब्स अपनी ओर ध्यान आकर्षित करते हैं! पुरूष, महिलाओं में क्‍या घूरते हैं, निष्कर्ष पुरुषों को कौन से साइज़ का ब्रेस्ट पसंद है इसका कोई सही उत्तर नहीं है। चाहे कोई भी साइज़ हो पुरुषों ने बताया है कि वे लड़कियों में अन्य बातें भी देखते हैं। तो यदि आपका साथी सच्चा है और आप जैसी हैं उसे पसंद हैं तो ब्रेस्ट के बड़े या छोटे होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *