Breaking News
Home / रिलेशनशिप / इस थेरेपी से बढ़ाये अपनी कामेच्छा को !

इस थेरेपी से बढ़ाये अपनी कामेच्छा को !

Aromatherapy से आप अपने मन को सुकून का अहसास करा सकते हैं. English rose जहां रोमांस और रूमानियत को बढ़ाता है वहीं प्रोवेंस लैवेंडर मन और शरीर को आराम पहुंचाता है.

सुगंधित मोमबत्तियों को बेचने वाले ब्रांड क्रिजॉट के फाउंडर मेहुल महाजन ने अरोमाथेरेपी से जुड़ी कुछ फ्रेग्‍रेंस के बारे में बता रहे हैं, जो आपके मूड के अनुसार, आपको सुकून देंगे :

प्रोवेंस लैवेंडर के परफ्यूम को  बड़े पैमाने पर इस्तेमाल होता है. यह न सिर्फ इन्‍सोमनिया, बैचेनी और चिड़चिड़ेपन को दूर करता है बल्कि इसकी खुशबू आपके मन की भावनाओं को संतुलित कर आपको सुकून का भी अहसास कराते हैं. थकान भरे दिन के लिए इसकी खुशबू आपके लिए परफेक्‍ट है. English rose की अनोखी खुशबू सभी पसंद करते हैं. नींबू और गुलाब की पंखुड़ियों से बने सुगंधित फूलों वाला परफ्यूम रोमांस को बढ़ाने में मददगार साबित होता है. गुलाब की खुशबू आत्मविश्वास भी बढ़ाती है. महिलाएं इसे खासतौर से पसंद करती हैं. वनीला, मस्क (कस्तूरी), सीविट  से बने परफ्यूम कामेच्छा को बढ़ाते हैं.सैंडलवुड (चंदन की लकड़ी) से बना परफ्यूम आपक डिप्रेशन को दूर करता है. यह आपके दिमाग को सुकून पहुंचा कर मन की भावनाओं को संतुलित करता है.लेमनग्रास की खुशबू आपकी टेंशन को दूर करती है. यह आपको एनर्जेटिक और फुर्तीला बनाता है. लेमनग्रास कई दवाओं में महत्वपूर्ण औषधि के रूप में भी इस्तेमाल होती है.वनीला की मीठी भीनी सुगंध आपकी खुशी के लेवल पर पॉजिटिव प्रभाव डालती है. यह आपको खुशमिजाज बनाती है.इन सबके अलावा सिट्रस परफ्यूम, देवदार, चमेली, लैवेंडर, कॉफी के परफ्यूम या खुशबू आपको खुशमिजाज बनाए रखेंगे. पुदीना का परफ्यूम फोकस को बढ़ाता है. सेब की विशेष खुशबू सिरदर्द को दूर कर सकती है.

यह भी पढ़ेउन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़ेसिर्फ लड़को में नहीं, बल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़ेमहिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *