Breaking News
Home / देश / उबर ने 11 शहरों में अपने ड्राइवर पार्टनर्स को कार इंश्योरेंस सोल्यूशन देने के लिए कवरफॉक्स के साथ टाई-अप किया

उबर ने 11 शहरों में अपने ड्राइवर पार्टनर्स को कार इंश्योरेंस सोल्यूशन देने के लिए कवरफॉक्स के साथ टाई-अप किया

नई दिल्ली (एजेंसी): भारत के सबसे तेजी से बढ़ने वाले ऑनलाइन इंश्योरेंस पोर्टल कवरफॉक्स (Coverfox.com) ने उबर के साथ एक्सक्लूसिव टाईअप किया है ताकि इसके ड्राइवर पार्टनर के लिए कार इंश्योरेंस सुविधा मिल सके। यह सुविधा के एक्सक्लूसिव रीवार्ड ओरियंटेड कार्यक्रम, उबर क्लब के अंतर्गत उपलब्ध। इस सुविधा के साथ उबर के ड्राइवर पार्टनर को अपनी श्रेणी में सबसे अच्छे इंश्योरेंस प्रीमियम रेट तथा काफ़ी वैल्यू ऐडेड सर्विसेज जैसे विशेषज्ञों से इंश्योरेंस एडवाइस और एक्सप्रेस क्लेम सर्विस आदि आसानी से उपलब्ध हो सकेगी।

भारत में उबर क्लब प्रोग्राम उबर के ग्लोबल मोमेन्टम रीवार्ड्स प्रोग्राम का हिस्सा है। इस टाई-अप के द्वारा, कवरफॉक्स की कार इंश्योरेंस सेवाएं 11 शहरों में उपलब्ध होंगी। ये हैं, मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, चेन्नई, कोच्चि, गुवाहाटी और कोयंबतूर। जल्दी ही इसका विस्तार देश भर के सभी उन शहरों में हो जाएगा जहाँ उबर की सर्विसिज़ उपलब्ध हैं।

इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए उबर ड्राइवर पार्टनर्स को सिर्फ अपने उबर सेंटर जाना होगा जहां एक कवरफॉक्स इंश्योरेंसएक्सपर्ट उन्हें आवश्यक इंश्योरेंस कवर खरीदने की प्रक्रिया में सहायता/ गाइडेंस देंगे। विशेषज्ञ सलाहकार उपलब्ध प्रोडक्ट्स, डिस्काउंट्स इंश्योरेंस पॉलिसी खरीदने की सहूलियत आदि के बारे में भी जानकारी देंगे। इसके साथ, इंश्योरेंस क्लेम (दावा) दाख़िलकरने के लिए आवश्यक सूचना में भी सहायता करेंगे।

पार्टनरशिप के बारे में बताते हुए भविक राठौड़, महाप्रबंधक दक्षिण और पश्चिम, उबर इंडिया ने कहा, “हम समझते हैं कि हमारे ड्राइवर पार्टनर सड़क पर अच्छा-खासा समय गुजारते हैं और हम उनकी पूरी सुरक्षा को मज़बूत करना चाहते हैं। हम सहूलियत और पारदर्शिता सुनिश्चित करते हुए आकर्षक कीमत पर बीमा मुहैया कराने की कवरफॉक्स की कस्टमर सेंट्रिक अप्प्रोच के लिए उसके साथ टाई-अप करते हुए काफ़ी उत्साहित हैं। हम आशा करते हैं कि उबर मंच पर इस साझेदारी से सैकड़ों हजारों उबर के ड्राइवर्स को लाभ मिलेगा।”

कवरफॉक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर जयमित दोषी ने कहा, “हम भारत में उबर के साथ टाई अप करके उत्साहित हैं और अपने ड्राइवर पार्टनर्स की जरूरतों के प्रति थॉटफुल होने के लिए हम उन्हें बधाई देते हैं। ये साझेदारी एक छोटा कदम है जिसका मकसद पारदर्शी और द्रुत इंश्योरेंस करना है। हमें यकीन है कि उबर ड्राइवर पार्टनर्स को हमारी इंश्योरेंस व्यवस्था से लाभ उठा सकेंगे।”

कलरफॉक्स ऑनलाइन ऑटो इंश्योरेंस प्रोवाइडर में अग्रणी है, जो हेल्थ और ट्रैवेल पॉलिसी भी उपलब्ध करता है। कवरफॉक्स-उबर पार्टनरशिप साझेदारी भारतीय सड़कों पर ज्यादा से ज्यादा कारों का बीमा कराने की दिशा में एक शानदार कदम है।

यह भी पढ़ेउन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़े : जल्दबाजी में न बनाएं पहली बार शारीरिक संबंध, याद रखें ये बातें…

यह भी पढ़ेसिर्फ लड़को में नहीं, बल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़े : इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

यह भी पढ़ेमहिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *