Breaking News
Home / दुनिया / एक खूबसूरत चेहरे से डरा आईएसआईएस…!

एक खूबसूरत चेहरे से डरा आईएसआईएस…!

नई दिल्ली। विश्व का सबसे खूंखार आतंकवादी संगठन आईएसआईएस एक महिला से डर गया। इतना ही नहीं उसने इस महिला को मारने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की है। खबरों की माने तो बगदादी ने इन दिनों एक लड़की से डरा हुआ है और चाहता है कि इस लड़की की सांसे जल्द से जल्द रोक दी जाएं ताकि उसके आतंक का साम्राज्य चलता रहे।

बगदादी 23 वर्ष की जोआना पलानी से डरा हुआ है क्योंकि पलानी ने कुर्द लड़ाकों के साथ बगदादी के आतंकियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। बगदादी ने पलानी पर करीब 7 करोड़ का इनाम रखा है और कहा कि जो पलानी को मौत के घाट उतारेगा वह उसे सात करोड़ रुपया देगा। खबरों के मुताबिक डेनमार्क की रहने वाली 23 वर्ष की जोआना ने करीब डेढ वर्ष पहले कॉलेज छोड़ दिया और आर्मी ट्रेनिंग लेकर सीरिया में बगदादी के आतंकियों से लड़ने पहुंच गई।

यहां जोआना कुर्द लड़ाकों के साथ रहीं, इस दौरान जोआना ने ट्रेनिंग ली तथा बगदादी के कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सीरिया से लौटने के बाद जोआना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि जब मैं पहली बार सीरिया गई तो मैं जंग लड़ने के लिए इतनी गंभीर नहीं थी। लेकिन जब मेरे सामने आतंकियों के हमले हुए तो मैं बदल गई। जिसके बाद मैंने ट्रेनिंग ली और जंग में पाया कि आईएसआईएस के आतंकियों को मारना आसान होता है।

इतना ही नहीं पलानी ने कुर्द लड़ाकों के साथ सीरिया में जंग लड़ने के दौरान कहा था कि कुर्द लड़ाके लोकतंत्र के लिए लड़ रहे हैं और अगर मैं पकड़ी गई या मारी गई तो मुझे खुद की मौत पर गर्व होगा। लेकिन इस लड़की को आतंक के खिलाफ जंग छेड़ने की बड़ी कीमत अपने ही देश डेनमार्क में चुकानी पड़ रही है। बगदादी के खिलाफ जंग लड़ने की वजह से जोआना को उसी के देश डेनमार्क में जेल भेज दिया गया है।

यहां पढें: लाइफस्टाइल एंड हेल्थ के खास आर्टिकल्स

अंडे के छिलके से निखरेगी आपकी स्किन, जानिए टिप्स

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं डिंपल!

ऐसे बनाएं होठ मुलायम, बनाएं खुद ही लिप स्क्रब

सर्दियों में कीजिए इन फूड्स का सेवन,मिलेंगी शरीर को गर्मी

लड़कियों की इन अदाओं के दीवाने होते हैं लडक़े!

ज्यादात्तर लड़कियां पसंद करती हैं दाढ़ी वाले पुरुष?

ऐसे कीजिए गर्लफ्रैंड को खुश,जानिए टिप्स!

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *