Breaking News
Home / मनोरंजन / …ऐसा रहा कंगना के लिए वर्ष 2016

…ऐसा रहा कंगना के लिए वर्ष 2016

इंटरनेट डेस्क। वर्ष 2016 को अलविदा कहने का वक्त आ गया। यह वर्ष कई लोगों के लिए उतार—चढाव वाला रहा है। चला हम बात करते है कंगना रनौत की। आपको बता दें कि
छोटे से शहर से निकलकर बॉलीवुड की क्विन बनने वाली कंगना रनौत के लिए पिछला वक्त बढ़े उतार चढ़ाव वाला रहा है। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक, हर जगह उन्हें कई बदलाव देखने को मिले हैं। खास तौर पर पिछला वर्ष उनके लिए कई रूप बदलता दिखाई दिया।

कंगना रनौत खुद मानती हैं कि इस वर्ष ने जहां उनकी परीक्षा ली है तो वहीं उनके लिए गुड न्यूज लेकर आया भी है। हाल ही में कंगना ने अपनी फ़ीस में भी भारी भरकम वृद्धि कर ली, 15 करोड़ तक कर दी है। इस पर उनकी चर्चा भी खूब हुई। हांलाकि इस वर्ष उनकी कोई मूवी नहीं आई पर खूब चर्चा हुई। कारण बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन से उनका विवाद रहा।

कंगना का कहना है कि साल 2016 कई उतार-चढ़ावों वाला परीक्षाओं भरा वर्ष रहा और उन्हें खुशी है कि ये अब खत्म होने को है। कंगना रनौत ने कहा कि ये वर्ष मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा था। कई स्तरों पर ये काफी अभिभूत करने वाला रहा, कई मामलों में काफी परीक्षाओं भरा। लेकिन विश्वास करिए मैं अब काफी खुश हूं कि ये खत्म हो रहा है। उनका कहना है कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों को छोड़ दीजिए, तो उन्हें उनकी आने वाली मूवी रंगून में काफी पेचीदा किरदार निभाने का मौका मिला।

यहां पढें: लाइफस्टाइल के खास आर्टिकल्स

यह भी पढ़े : उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़े : जल्दबाजी में न बनाएं पहली बार शारीरिक संबंध, याद रखें ये बातें…

यह भी पढ़े : सिर्फ लड़को में नहींबल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़े : इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

यह भी पढ़े : महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *