Breaking News
Home / क्राइम / गुड़गांव : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी कॉल गर्ल सहित 10 गिरफ्तार

गुड़गांव : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी कॉल गर्ल सहित 10 गिरफ्तार

Loading...

गुड़गांव । पुलिस ने एक रेस्ट हाउस में चल हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 2 विदेशी युवतियों समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। वहीं गैस्ट हाउस का मैनेजर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। विदेशी लड़कियां उच्बेकिस्तान और कजाकिस्तान की रहने वाली बताई जाती हैं।

हालांकि अभी इनके पासपोर्ट और वीजा पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने उस मोबाइल को बरामद कर लिया है जिसके जरिए लड़कियों के फोटो ग्राहकों को भेजे जाते थे। मोबाइल में ग्राहकों से की गई बात की पूरी डिटेल्स मौजूद है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार वर्तमान हालात को देखते हुए शहर में संदिग्धों की पहचान के लिए अभियान चलाया जा रहा है और विशेषकर होटल व गैस्ट हाउस की चैकिंग की जा रही है। बीती रात सदर थाना प्रभारी को सूचना मिली कि सेक्टर-51 के एक मकान में आशियाना नाम से एक गैस्ट हाउस चल रहा है।

इस गैस्ट हाउस में हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने गेस्ट हाउस पर देर रात को छापेमारी की। पुलिस की अचानक छापेमारी से वहां लोगों में हड़कंप मच गया। इस दौरान गेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। इस पर पुलिस ने सभी को काबू कर लिया।

महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *