Home / मनोरंजन / जल्द सावधान इंडिया में नजर आएंगी आइटम गर्ल राखी सावंत!

जल्द सावधान इंडिया में नजर आएंगी आइटम गर्ल राखी सावंत!

इंटरनेट डेस्क। जल्द ही अपराध पर आधारित शो ‘सावधान इंडिया’में आइटम गर्ल राखी सावंत नजर आएंगी। राखी सावंत का कहना है कि अपने राजनैतिक करियर के दौरान फिल्मों तथा टेलिविजन शो के प्रस्तावों को ठुकराने का उन्हें अफसोस है। रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (ए) के साथ जुड़ीं राखी सावंत ‘सावधान इंडिया’ के आगामी एपिसोड में नकारात्मक भूमिका निभाती दिखाई देगी।

Loading...

वे ‘मेरा पति बच्चा है’ नामक शो में दिखाई देंगी। इसमें वे राखी 30 वर्षीय महिला की भूमिका में हैं, जो 16 वर्ष के लड़के से मैरिज का दावा करती है और उसके घर की मुसीबत की वजह बनता है। ‘सावधान इंडिया’ टीवी का लोकप्रिय शो है। राखी सावंत ने कहा कि जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई, तो इसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया। राजनीतिक सक्रियता के दौरान फिल्मों तथा धारावाहिकों को न कहने का उन्हें अफसोस है।

आइटम गर्ल ने कहा कि टेलीविजन शो ‘सावधान इंडिया’ से अभिनय की शुरुआत करना मेरे लिए एक बड़ा मंच है। हालांकि, ये एक घंटे का शो है, लेकिन मैं खुश हूं इसकी पूरी कहानी मुझसे जुड़ी है।’ धारावाहिक के एक करीबी सूत्र ने कहा कि राखी हमारी पहली पसंद थीं, क्योंकि वे किरदार में पूरी तरह फिट हैं। कहानी उन्हीं के ईद-गिर्द घूमती है और इसमें वे नकारात्मक भूमिका में होंगी।

यह भी पढ़े : महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

यह भी पढ़े : सिर्फ लड़को में नहीं, बल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़े : उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़े : नहीं बनाना चाहिए कम उम्र में शारीरिक संबंध,नहीं तो है ये नुकसान!

यह भी पढ़े : इन टिप्स से आएगा Kiss करने में ज्यादा मजा

यह भी पढ़े :लड़कियों की इन बातों पर फिदा होते हैं लडक़े!

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *