Breaking News
Home / मनोरंजन / तमिल मूवी में अभिनय करती नजर आएंगी काजोल!

तमिल मूवी में अभिनय करती नजर आएंगी काजोल!

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के चाहने वाले दिलवाले के बाद उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। गत दिनों खबर आई थी कि वे अपने हसबैंड बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की एक मूवी से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। लेकिन अब खबर है कि इससे पहले काजोल तमिल मूवी में अभिनय करती नजर आएंगी। नैशनल अवॉर्ड विनर अभिनेता धनुष जल्द ही तमिल मूवी वीआईपी के सीक्वल में दिखाई देंगे तथा काजोल इस मूवी में उनके लीड हीरोइन का रोल करती नजर आएंगी।

तमिल और तेलेगु दोनों भाषाओं में बनने वाली इस मूवी की शूटिंग जनवरी में शुरू होने की संभावना है। वीआईपी 2 को धनुष की सिस्टर इन लॉ तथा सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या रजनीकांत दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा रजनीकांत की सुपरहिट कबाली के प्रोड्यूसर कलाईपुली एस थानू भी इस मूवी से बतौर को-प्रोड्यूसर जुड़े हैं।

इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों की अगर मानें,गत सप्ताह धनुष तथा सौन्दर्या ने अपनी एक्शन-ड्रामा मूवी के लिए काजोल से लंबा डिस्कशन किया। काजोल को मूवी की स्टोरी पसंद आई तथा उन्होंने मूवी के लिए हां कर दी है। हालांकि उनका कॉन्ट्रेक्ट साइन करना अभी बाकी है। जानकारी के मुताबिक डेट्स फाइनल होने के बाद काजोल इस माह के आखिर तक मूवी साइन कर सकती हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

इस मूवी में रणवीर की पत्नी बनेंगी अदिति!

मूवी ‘ओके जानू’ की शूटिंग हुई खत्म

स्विमिंग पूल में बिकनी पहन उतरीं नितिभा और लोपा

ये क्या बोल गई वाणी रणवीर सिंह के बारे में…

मेरे बिना नहीं बन सकता फोर्स का तीसरा पार्ट : सोनाक्षी सिन्हा

Bigg boss 10 : ऐसे नजर आएं मनवीर और नितिभा

सिंगर रुपिन पाहवा को डेट कर रही हैं गौहर खान!

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *