Breaking News
Home / रिलेशनशिप / …तो इसलिए मैरिज से भागते हैं युवा, जानिए वजह!

…तो इसलिए मैरिज से भागते हैं युवा, जानिए वजह!

इंटरनेट डेस्क। मॉडन लाइफ में हर कोई अपनी पसंद के जोडे से शादी करना चाहता है। इसलिए हर कोई शादी की बात सामने आते है आनाकानी करते रहते है। आपको बता दें कि आजकल के लड़के-लड़कियां मैरिज का नाम लेते ही बहाने बनाने शुरु कर देते हैं। वहीं पहले इंसान शादी का नाम सुनकर शर्म के मारे मुंह नीचे कर लेते थे। मैरिज को लेकर आजकल की युवा पीड़ी के विचार बहुत अलग हो गए है। चलिए आपको बताते हैं कि क्यों आजकल की जनरेशन मैरिज से भागती है?

—शादी की उम्र : शादी से भागने की एक वजह यह भी हो की है शादी की उम्र। युवा पीड़ी का सोचना है कि मैरिज के लिए कोई उम्र नहीं होती। जब उनका दिल करेगा या मन करेगा वो मैरिज करवा लेंगे।
—आर्थिक परेशानियां : लोगों का मानना है कि मैरिज के बाद जिम्मेदारियां बढ जाती है इसलिए लोग पहले ही अपने आप को आर्थिक रूप से मजबूत कर लेना चाहते हैं।

—शादी के बंदिश : कुछ लोगों का मानना हैं कि मैरिज के बाद उनकी आजादी छीन जाती है। मैरिज के बाद कई तरह की बंदिशें लगा दी जाती हैं।
—लव तथा रिलेशनशिप : वहीं कुछ लोग लव मैरिज करवाना चाहते है लेकिन उसके लिए घरवाले मानते नहीं है। इसी कारण से वो अरेंज मैरिज से भागते हैं।
—परफेक्ट पार्टनर की तलाश : कुछ लोग परफेक्ट मैच चाहते हैं जिसकी वजह से वो कई तरह के बहाने ढूंढते हैं। इस कारण से लोग शादी से दूर भागते हैं।

सेक्सी अदाओं से मार डालती हैं ज्यादा उम्र की महिलाएं!

इस तरह की लड़कियां करती हैं ज्यादा सेक्स, जानिए

बारी-बारी से 25 लडक़ों संग इस लडक़ी ने किया संभोग!

कीजिए पीरियड्स में भरपूर सेक्स, नहीं होगी ये परेशानी!

कुंवारेपन का सेक्स संबंध दांपत्य जीवन में घोल सकता है जहर!

क्या भारतीय पुरुषों में होती हैं सबसे कम सेक्स रूचि!

ये गलतियां ना करें सेक्स संबंध बनाते वक्त, नहीं तो होगी परेशानी!

बैड रूम में काम आएंगे ये संभोग टिप्स, आएंगी आह आउच की आवाजें!

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *