Breaking News
Home / रिलेशनशिप / …तो इसलिए यहां पर 13 वर्ष की उम्र में बन जाते है यौन संबंध

…तो इसलिए यहां पर 13 वर्ष की उम्र में बन जाते है यौन संबंध

इंटरनेट डेस्क। इस मॉडन जमाने की चकाचौंध में सब खोए हुए है, इसलिए तो कम उम्र में सेक्स की लत लगना भी गंभीर बात है। बदलते परिवश के चलते स्टूडेंट लाइफ से सेक्स संबंध बनने शुरू हो जाते है। यह हम नहीं कह रहे है बल्कि यह बात एक अध्ययन में सामने आई है। आपको बता दें कि मेट्रो सिटी को लेकर पूरे देश में एक शोध किया गया है। इस अध्ययन में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए है।

इसके मुताबिक मेट्रो सिटी में रहने वाले तकरीबन 25 प्रतिशत युवक-युवतियां यौन संबंध बना चुके हैं इसके साथ ही अध्ययन में यह बात भी निकलकर सामने आई है कि मेट्रो सिटी के 45 प्रतिशत बच्चे नशाखोर हैं।
यह बच्चे हर रोज तमाम तरह के नशों का सेवन करते हैं और इससे उनके परिजन बिल्कुल अनजान हैं। स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के बीच उनके बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा रहती है। सभी छात्राओं के बीच इस बात की होड़ भी लगती है कि सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर किसके कितने अधिक प्रेमी हैं। अध्ययन के अनुसार मेट्रो सिटी में पढ़ने वाली अधिकत्तर छात्राएं 13 वर्ष की उम्र में ही किसी युवक के साथ यौन संबंध बना लेती हैं। छात्राएं गर्भ को रोकने के लिए गर्भ निरोधक गोलियों का प्रयोग करती हैं।

इस पर रहे ध्यान
लेकिन जो भी आखिर मॉडल जमाने ने हमारे बच्चों को बिगाड ही दिया है, इसकी मुख्य वजह हैं सोशल मीडिया, टीवी, मोबाइल। इनसे बच्चे ज्यादा बिगडते जा रहे है। क्योंकि इंटरनेट पर उपलब्ध होने वाली पॉर्न सामग्री भी इसका मुख्य कारण हो सकती है। क्योंकि पॉर्न मूवीज देखकर बच्चे ज्यादा बिगडते है। माता पिता कम उम्र में ही बच्चों को वह साधन उपलब्ध करवा देते है, जो कि मैच्योर होने के बाद उन्हे दिया जाना चाहिए, जैसे मोबाइल, महंगी गाडी। इसी वजह से आजकल के बच्चे बिगडते जा रहे है।

 

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *