Breaking News
Home / रिलेशनशिप / तो ये पुरुष होते हैं ज्यादा सेक्सी, जानिए वजह!

तो ये पुरुष होते हैं ज्यादा सेक्सी, जानिए वजह!

इंटरनेट डेस्क। चौड़ी कमर वाले पुरुषों को एक अलग नजरिए से देखा जाता है, लेकिन क्या आप जानते है चौड़ी कमर वाले पुरुष बिस्तर पर अधिक सेक्स करते है। उनकी महिला पार्टनर भी उनसे अधिक खुश रहती है। क्योंकि अगर महिला की सेक्स की संतुष्टी पूरी हो जाएं तो वह हमेशा ही आपसे खुश रहेगी। क्योंकि पैसा धन दौलत से अधिक सुखी महिला सेक्स से रह पाती है।

शारीरिक सुंतष्टी में जो आनंद मिलता है, वह धन दौलत में नहीं। दरअसल एक सोनू सामान्य लडक़ों की तुलना में थोड़ा मोटा था तथा उसकी तोंद भी निकली हुई थी जिसकी वजह से ऑफिस में लोग उसका काफी मजाक उड़ाते। जब सोनू की नई-नई मैरिज हुई तो उसे शुरुआत में अपने पार्टनर के साथ हमबिस्तर होने में शर्मिंदगी महसूस हुई।

ऐसे में उसके दोस्त ने उसे एक खबर पढ़ाई जिसे पढक़र सोनू को थोड़ा खुद पर कॉन्फिडेंट हुआ और आज वे हंसी-खुशी अपनी पत्नी के साथ दांपत्य जीवन जी रहा है। सोनू सामान्य लडक़ों की तुलना में थोड़ा मोटा था तथा उसकी तोंद भी निकली हुई थी जिसके कारण से कार्यालय में लोग उसका काफी मजाक उडाया करते थे। लेकिन उसने दांपत्य जीवन में अपने पार्टनर को ऐसा संतुष्ट किया कि उसकी पार्टनर आज भी उससे खुश है।

इसलिए मोटे इंसान को गलत नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए चाहिए। अगर उसका पार्टनर खुश तो आप हम क्या करेंगे। इसलिए सेक्स संतुष्टी चौड़ी कमर वाले भी लोग भी दे सकते है। सेक्स का भरपूर फायदा उठा सकते है। बस आप में होना चाहिए तो सेक्स करने का तरीका। कई बार देखा गया है कि पतली कमर वाले लोग सेक्स परीक्षा में फेल नजर आएं। क्योंकि वे बिस्तर पर पार्टनर को ज्यादा खुश नहीं रख पाते है। जिससे पार्टनर की आंखों में मायूसी छाई रहती है।

जरूर पढें: सेक्स एंड रिलेशनशिप के ये खास आर्टिकल्स

सेक्स के नाम पर लडक़ों के मन में आता हैं पानी!

इस तरह से कीजिए सेक्स,महिला पार्टनर होगी खुश

इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

ऐसे बढ़ता हैं महिलाओं के स्तनों का आकार!

सेक्स के दौरान ऐसे करें बेहतर परफॉर्म, जानिए टिप्स

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *