Breaking News
Home / रिलेशनशिप / दोस्ती में दरार डाल सकती हैं ये बातें…!

दोस्ती में दरार डाल सकती हैं ये बातें…!

इंटरनेट डेस्क। दोस्ती का रिश्ता सबसे गहरा रिश्ता होता हैं, अगर इसमें एक बार दरार डल गई तो यह मानो फीर आसानी से नहीं जुड पाती हैं। इसमें हम अपने सुख-दुख और एक-दूसरे की सारी चीजें आपस में बांटते हैं। अक्सर दोस्ती में यही कहा जाता है जो तेरा है, वो मेरा है, जो मेरा है वो तेरा लेकिन कभी-कभी कुछ बातों को लेकर दोस्ती में गलतफहमियां भी पैदा हो जाती हैं, जो आपके इस रिश्ते में दरार डाल देती हैं।

चलिए जानते हैं, वो कौन-सी बातें हैं जिससे दोस्ती में दरार आ सकती हैं।
—रुपए का लेन-देन : जहां तक देखा जाए रुपए के लेन-देन को लेकर हर रिश्ते में दरार आ जाती है। चाहे अब वो दोस्ती का रिश्ता क्यों न हो, इसलिए बेहतर यही होगा कि आप आर्थिक मामलों को दोस्ती से दूर रखना चाहिए। अगर रुपए उधार लिए भी है तो उसे समय-सिर लौटा दें।
—निर्भर रहना : आप अपने सारे छोटे-मोटे काम दोस्तों से करवा लेते हैं। ऐसे में आप उनपर बोझ बन सकते है। जहा तक हो आप अपने सारे काम खुद कीजिए, हां कभी-कबार दोस्तो की मदद ले सकते हैं।

—ना टूटे विश्वास : दोस्ती में सबसे जरूरी होता है विश्वास। ध्यान रखें कि कभी आप अपने दोस्त का विश्वास नहीं तोडना चाहिए, जिससे आगे जाकर आपके रिश्ते में दरार आए।
—अनदेखा करना : कभी-कभी ऐसा हो जाता है कि आप अपने दूसरे दोस्तों के साथ होते है और अपने करीब दोस्त को अनदेखा कर देते है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं कीजिए क्योंकि आपके अनदेखे करने से उन्हें दुख पहुंच सकता है।
—घंमड : दोस्ती में घंमड करना करना गलत बता हैं। ऐसा करना गलत है, कभी भी अपने दोस्तों को यह एहसास न दिलाएं कि उनमे और मेरे में बहुत फर्क है।

यह भी पढ़े : प्रसव के बाद ढीली स्किन को ऐसे करें ठीक,जानिए टिप्स

यह भी पढ़े : इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

यह भी पढ़े : महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

यह भी पढ़े : उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

यह भी पढ़े : जल्दबाजी में न बनाएं पहली बार शारीरिक संबंध, याद रखें ये बातें…

यह भी पढ़े : सिर्फ लड़को में नहींबल्कि लड़कियों में भी होता है होता है स्वप्न दोष?

यह भी पढ़े :  लड़कियों के ये इशारे बताएंगे की वो आपसे प्यार करती हैं या नहीं?

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *