Breaking News
Home / देश / धमाकेदार ऑफर: 737 रुपए में हवाई यात्रा

धमाकेदार ऑफर: 737 रुपए में हवाई यात्रा

हवाई यात्रा करने वाले उपभोक्तओं के लिए खुशखबरी है, क्योंकि एयरलाइंस स्पाइसजेट लेकर आईं है धमाकेदार ऑफर। अब मात्र आप 737 रुपए में हवाई यात्रा का आनंद उठा सकते हैं। स्पाइसी ऐनुअल सेल नाम के इस धमाकेदार ऑफर के अंतर्गत 24 नवंबर की आधी रात तक टिकट उपलब्ध रहेगी। हालांकि, स्पाइस जेट का 737 रुपए का शानदार ऑफर 9 जनवरी, 2017 से 28 अक्टूबर, 2017 के बीच की जाने वाली हवाई यात्राओं पर ही लागू किया जाएगा। स्पाइस जेट के मुताबिक 737 रुपए का ऑफर चेन्नै-कोयंबटूर-चेन्नै, जम्मू-श्रीनगर-जम्मू, चंडीगढ़-श्रीनगर-चंडीगढ़ तथा अगरतला- गुवाहाटी जैसे सेक्टरों में 500 किलोमीटर की दूरी तक के सफर पर लागू होगा।

कंपनी ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इस ऑफर के अंतर्गत बुक की गई टिकटों की बुकिंग रद्द कराने पर केवल वैधानिक देय टैक्स की ही वापसी होगी। स्पाइस जेट ने ये भी कहा है कि वे 24 नवंबर की आधी रात तक सभी एयरपोर्ट पर अपने काउंटरों पर पुराने 500 तथा 1,000 रुपए के नोट भी स्वीकार कर रहा है, लेकिन सरकार के निर्देशानुसार, पुरानी करंसी से कराई जाने वाली बुकिंग रद्द नहीं की जा सकती।

हालांकि, स्पाइस जेट ने ऐनुअल सेल में कितनी सीट ऑफर की गई हैं, इसका कोई खुलासा नहीं किया है। स्पाइस जेट के मुताबिक ऑफर सीमित सीटों पर है जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध होगा। एयरलाइनों द्वारा दिए जाने वाले ऐसे ऑफरों से देश में हवाई यात्रा करने वाले लोगों की संख्या में खासी बढ़ोतरी हो रही है। गत वर्ष के मुकाबले इस साल घरेलू यात्रियों में 20 फीसदी की वृद्धि हुई है। कई अन्य एयरलाइनों द्वारा ऐसे ही ऑफर दिए जाने के बाद स्पाइस जेट की तरफ से यह ऑफर पेश किया गया है।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

अब शिर्डी साईं बाबा मंदिर में नहीं कर सकेंगे पुराने नोटों का दान

नोटबंदी मामला : दूसरे बैंकों में नहीं बदले गए नोट, लोग परेशान

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *