Breaking News
Home / मनोरंजन / मेरे बिना नहीं बन सकता फोर्स का तीसरा पार्ट : सोनाक्षी सिन्हा

मेरे बिना नहीं बन सकता फोर्स का तीसरा पार्ट : सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली| बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि मेरे बिना मूवी फोर्स का तीसरा पार्ट नहीं बन सकता है। आपको बता दें कि मूवी ‘अकीरा’ तथा ‘फोर्स-2’ जैसी एक के बाद एक एक्शन फिल्मों में सोनाक्षी सिन्हा का अभिनय दर्शकों को खूब अच्छा लगता है। सोनाक्षी सिन्हा कहना है कि उन्होंने मूवी ‘फोर्स 3’ बनने की स्थिति में निर्माताओं से उन्हें ही मूवी में लेने के लिए कहा है।

मूवी के अभिनेता एवं सह-निर्माता जॉन अब्राहम पहले ही ‘फोर्स’ श्रृंखला की तीसरी मूवी के निर्माण की पुष्टि कर चुके हैं। इस संबंध में सोनाक्षी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि मैंने पहले ही जॉन, विपुल सर (सह-निर्माता, विपुल शाह), अभिनय देव (निर्देशक) को आगाह कर दिया है कि मूवी ‘फोर्स-3’ मेरे बिना नहीं बनेगी।” ब्रांड विजन समिट के एक कार्यक्रम में पहुंचीं अभिनेत्री ने कहा कि 2 एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा।

जब आप जोखिम उठाते हैं तथा आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है। सोनाक्षी (29) आगामी मूवी ‘नूर’ में एक पत्रकार की भूमिका में दिखाई देगी। ये मूवी दुनियाभर में 21 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगी। अभिनेत्री जल्द ही करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन वे इस शो में किसके साथ आएंगी इसको लेकर करन तथा सोनाक्षी सिंहा दोनों असमंजस में हैं।

फिलहाल दोनों इस बारे में सोच रहे हैं। बता दें कि सोनाक्षी की आने वाली मूवी ‘नूर’ का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और सोनाक्षी ने खुद इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मूवी की रिलीज डेट 21 अप्रेल 2017 को रखी गई है। पोस्टर में वे सीरियस लुकिंग गर्ल के रूप में नजर आ रही हैं।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *