Breaking News
Home / देश / ‘लुटेरी दुल्हन’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार,11 शादियां कर चुकी हैं आरोपी

‘लुटेरी दुल्हन’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार,11 शादियां कर चुकी हैं आरोपी

नोएडा। मूवी ‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर मैरिज कर पति और ससुराल पक्ष के लोगों को नींद की गोली देकर को लूटने वाली दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामला केरल का है, जहां पर केरल पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस ने सेक्टर-120 से पकडा है। उसके साथ उसकी बहन तथा जीजा को भी गिरफ्तार किया गया है। इस गैंग ने केरल, महाराष्ट्र और राजस्थान में 11 लोगों को अपना शिकार बनाया है।

जानकारी के मुताबिक दुल्हन का नाम 26 वर्षीय मेघा भार्गव है। वे अपनी बड़ी बहन 28 वर्षीय प्राची भार्गव तथा जीजा देवेंद्र शर्मा के साथ नोएडा सेक्टर-120 की आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी में रह रही थी। वे मूलरूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली बताई जा रही है। शनिवार सुबह 11 बजे केरल की त्रिवेंद्रम पुलिस की एक टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे तथा उसकी बहन-जीजा को गिरफ्तार किया।

केरल त्रिवेंद्रम निवासी लॉरेन जोसटिस के साथ मेघा ने एक साल पूर्व मैरिज की थी। मैरिज के एक हफ्ते बाद लॉरेन और उसके परिवार को एक रात खाने में नींद की गोलियां देकर दुल्हन फरार हो गई थी। लॉरेन ने इसके बाद एफआईआर दर्ज की थी। केरल में ही मेघा ने इसी तरह 5 और शादियां की थीं। केरल पुलिस के निरीक्षक टी सज्जी ने बताया कि उनकी जानकारी में है कि इस महिला ने पुणे, मुंबई तथा राजस्थान में भी बीते 3 वर्ष में 5 शादियां की हैं।

कुल 11 शादियों की जानकारी उन्हें है। त्रिवेंद्रम के लॉरेन के घर से यह महिला 15 लाख रुपए की नगदी तथा लाखों के गहने लेकर फरार हुई थी। पुलिस को जांच में मेघा की लोकेशन नोएडा में मिली थी। लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए महिला अजीब युक्ति अपना रखी थी। आगे जानें वे कैसे लोगों को ठगती थी।

यहां पढें: लाइफस्टाइल एंड हेल्थ के खास आर्टिकल्स

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं डिंपल!

ऐसे बनाएं होठ मुलायम, बनाएं खुद ही लिप स्क्रब

सर्दियों में कीजिए इन फूड्स का सेवन,मिलेंगी शरीर को गर्मी

लड़कियों की इन अदाओं के दीवाने होते हैं लडक़े!

ज्यादात्तर लड़कियां पसंद करती हैं दाढ़ी वाले पुरुष?

ऐसे कीजिए गर्लफ्रैंड को खुश,जानिए टिप्स!

गर्म दूध और गुड़ का कीजिए सेवन, ये बीमारियां होगी दूर!

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *