Breaking News
Home / मनोरंजन / सना के बाद शर्लिन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखिए Photos

सना के बाद शर्लिन ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखिए Photos

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड मूवी में अगर मसाला ना हो तो मजा नहीं आता है। इसलिए आजकल इनदिनों बोल्ड कंटेंट की मूवीज काफी चर्चा में हैं। इन्हीं में से एक मूवी’वजह तुम हो’ है। जो कि अपने बोल्ड कंटेंट को लेकर काफी चर्चा में है।

0011

अब इस मूवी का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, इतना ही नहीं इस मामले में सना खान भी उनके सामनो फीकी लग रही हैं।

4444हेट स्टोरी-2 तथा हेट स्टोरी- 3 के डायरेक्टर विशाल पांड्या की आने वाली मूवी ‘वजह तुम हो’ का नया गाना रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग का टाइटल है ‘दिल में छुपा लूंगा’। वैसे तो इस सॉन्ग में एक्ट्रेस सना खान के साथ रजनीश दुग्गल रोमांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन गाने में जिसने सबसे ज्यादा ध्याना खींचा है वो हैं शर्लिन चोपड़ा।

5555555555जी हां, शर्लिन चोपड़ा और रजनीश दुग्गल के बीच कुछ बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानों शर्लिन और सना के बीच बोल्डनेस को पार करने की कोई होड़ लग रही हो। यह ‘दिल में छुपा लूंगा’ टाइटल वाला गाना 70 के दशक में आई देव आनंद और जीनत अमान की मूवी के गाने ‘ ऐसे ना मुझे तुम देखो’ का रीमेक है।

 और पढ़ें बॉलीवुड खबरें…

फिर चर्चा में कृष्णा श्रॉफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

 

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *