Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / सैमसंग गैलेक्सी फोल्डर 2 लॉन्च, जानिए फीचर्स…

सैमसंग गैलेक्सी फोल्डर 2 लॉन्च, जानिए फीचर्स…

सैमसंग का एक नया फोन गैलेक्सी फोल्डर-2 पेश किया गया है। इस फोन की बैटरी बहुत दमदार बताई जा रही है। एक बार फुल चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी करीब 13 दिन तक चलेगी। यह फोन 2013 में लॉन्च हुए गैलेक्सी फोल्डर स्मार्टफोन का अगला वर्जन है। तो चलिए जानते है फोन की खास बातें…

loading...

फोन के खास फीचर्स

-जानिए फोन की स्क्रीन के बारें : गैलेक्सी फोल्डर-2 फोन ड्यूअल सिम के साथ आ रहा है। इसकी स्क्रीन 3.8 इंच की है। इसकी स्क्रीन ङ्खङ्कत्र्र (480&800) रिजॉल्यूशन की टीएफटी एलसीडी स्क्रीन है। यह स्क्रीन 16 मिलियन (1.6 करोड़) कलर स्पेक्ट्रम के साथ उपभोक्ताओं को दी गई है। यह एक फ्लिप फोन है। इस फोन का साइज 122&60.2&15.4 मिलीमीटर है।

-हल्की और दमदार बैटरी : इसकी बैटरी का वजन महज 160 ग्राम है जो 1950 एमएएच की है। फुल चार्ज के बाद 4जी स्टैंडबाई पर इस फोन की बैटरी 318 घंटे यानी करीब 13 दिन तक चल सकती है।

-कैमरा : इस फोन में 8 मेगापिक्सर रीयर कैमरा (फोन के पीछे का कैमरा) है, जो एफ/1.9 अपर्चर से लैस है। इस कैमरे से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। वहीं दूसरी ओर इस फोन का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है।

-कनेक्टिविटी  : इस फोन में 2जी, 3जी और 4जी एलटीई तीनों तरह के सिम काम कर सकते हैं। इसके अलावा फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी कनेक्टिविटी भी है। स्टोरेज इस फोन में 2जीबी की रैम है। इसके साथ इसमें 16 जीबी की स्टोरेज क्षमता है। इसके अलावा फोन में एक माइक्रो एसडी कार्ड के लिए स्लॉट भी दिया गया है, जिसके जरिए फोन की स्टोरेज क्षमता को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 1.4 गिगाहट्र्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर है। यह फोन चीन में पेश किया गया है और कंपनी की चीन की वेबसाइट पर भी यह लिस्टेड है।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *