Breaking News
Home / मनोरंजन / स्विमिंग पूल में बिकनी पहन उतरीं नितिभा और लोपा

स्विमिंग पूल में बिकनी पहन उतरीं नितिभा और लोपा

इंटरनेट डेस्क। बिग बॉस—10 के घर में लोपामुद्रा राउत तथा मोनालिसा के बाद अब नितिभा कौल के बिकनी अवतार नें सर्दियों के दिनों में इस रिएलिटी शो के टेम्परेचर को और बढ़ा दिया। शो के गत एपिसोड में लोपा के साथ नितिभा का पूल में उतरना घर में किए जाने वाले एक रेगुलर टास्क में शामिल था। एक तफर नितिभा जहां ब्लैक बिकनी में नजर आईं वो वहीं लोपा ने भी पिंक स्वीमिंग सूट पहना था।

दोनों हसीनाओं के पूल में फन करने की चाह से प्रियंका जग्गा को भी शामिल करने के लिए सोचा गया। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि वाल्ड कार्ड एंट्री प्रियंका जग्गा शो में वापस आने के बाद अपने ड्रामे से लोगों को इंटरटेन करने की कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। इस बार लोपा तथा नितिभा की तरफ से प्रियंका अनजाने में कुछ चोट की शिकार हो गईं। जब प्रियंका पूल के करीब आईं तो तब निकिभा तथा लोपा ने उन्हें पूल के अंदर खींचना चाहा।

कुछ समय के बाद प्रियंका पूल के अंदर थीं। लोपा तथा निकिभा की तरफ से पूल में खींचे जाने के कारण से प्रियंका को कुछ चोटें आईं। प्रियंका के पांव तथा हाथ पर चोट के निशान भी नजर आएं। आनजाने में चोटिल हुईं प्रियंका ने अपने राने की वजह से शो के पूरे घर को अपने सर पर उठा लिया। प्रियंका के इस ड्रामें उनके ‘पिता’ स्वामी ओम ने अपने ड्रामें से और तड़का लगा दिया। फिर हमेशा की तरह स्वामी ओम, प्रियंका जग्गा तथा लोपा ने बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामे के सिलसिले को आगे बढाया।

और पढ़ें बॉलीवुड समाचा

ये क्या बोल गई वाणी रणवीर सिंह के बारे में…

मेरे बिना नहीं बन सकता फोर्स का तीसरा पार्ट : सोनाक्षी सिन्हा

Bigg boss 10 : ऐसे नजर आएं मनवीर और नितिभा

सिंगर रुपिन पाहवा को डेट कर रही हैं गौहर खान!

सनी लियोनी बोलीं, मीडिया मेरे बारे में चर्चाएं करता रहेगा

नोटबंदी की वजह से ‘वजह तुम हो’ आगे खिसकी

सलमान खान के साथ कौन डेट नहीं करना चाहता : एमी जैक्शन

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *