Breaking News
Home / क्राइम / 12 लड़कियों से दरिंदगी,महाराष्ट्र के आश्रम में बनाया हवस का शिकार

12 लड़कियों से दरिंदगी,महाराष्ट्र के आश्रम में बनाया हवस का शिकार

मुंबई। देशभर में गैंगरेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र का है, जहां पर 12 आदिवासी लड़कियों से दुष्कर्म किया गया। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के बुलढाणा स्थित एक आश्रम स्कूल में जारी इस रैकेट का पता तब चला जब 13 वर्ष की एक मासूम प्रेग्नेंट हो गई और उसने सभी को आश्रम कर्मचारियों की कारगुजारी के बारे में बता दिया।

पुलिस ने इस मामले में आश्रम के 11 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें 7 शिक्षक तथा हेडमास्टर सहित स्कूल का दूसरा स्टाफ भी शामिल है। माह तक दुष्कर्म की शिकार हुईं तीन लड़कियां गर्भवती बताई जा रही हैं। वहीं महाराष्ट्र के डीजीपी ने इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच के आदेश दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूरे प्रकरण का पता तब चला जब आश्रम में रहने वालीं तीन लड़कियां दीपावली की छुट्टी पर अपने घर जलगांव आईं। इसी दौरान उन्होंने घरवालों से पेटदर्द की शिकायत की। जब अस्पताल लेकर उनकी जांच कराइ गई तो उसमें उनके गर्भवती होने की बात सामने आई।

परिजनों के पूछे जाने पर पीड़ित लड़की ने सारी बात बताई। पीड़ित लड़की ने बताया कि आश्रम में रह रही कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने फौरन आश्रम के 7 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस की निगरानी में सभी लड़कियों को अकोला के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस सभी लड़कियों की उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में संस्था के अध्यक्ष, प्रधानाध्यापक तथा कुछ कर्मचारी शामिल हैं। वहीं बच्चियों के साथ यौन शोषण का मुख्य आरोपी कर्मचारी इत्तू सिंह पवार अभी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पहले भी कई बार स्कूल प्रबंधन और महिला शिक्षकों से यौन शोषण की शिकायत की थी। मगर लड़कियों की इस गंभीर शिकायत को स्कूल प्रबंधन ने दरकिनार कर दिया था।

संभोग करने से पहले जान लें, महिलाएं ये बातें…

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया पर छाई रणबीर और ऐश्वर्या राय की ये फोटो

यह भी पढ़े :  उत्तर प्रदेश में किशोरी के साथ बलात्कार,आरोपी फरार

यह भी पढ़े :…इसी वजह से लड़कों को पसंद आती है मैच्योर महिलाएं!

यह भी पढ़े :  …तो इसलिए शादी के बाद महिलाएं देखती है ज्यादा पॉर्न मूवी

यह भी पढ़े : पहली रात को लेकर नवविवाहिता के मन में होती है ये हलचल

यह भी पढ़े : महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *