Breaking News
Home / रिलेशनशिप / 1200 करोड़ रुपए मिलेंगे इस लड़की से शादी करने वाले को

1200 करोड़ रुपए मिलेंगे इस लड़की से शादी करने वाले को

हांगकांग के एक अरबपति पिता को अपनी बेटी के लिए एक अदद दूल्हा नहीं मिल पा रहा है। वह भी तब जबकि उसकी बेटी बेहद खूबसूरत हो। इसके लिए उसने बेटी को शादी के लिए राजी करने वालों को करोड़ों रुपए देने का प्रस्ताव भी दिया। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग (77 वर्ष) ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव रखा।

सेसिल चाओ की बेटी का नाम है जिनि चाओ (33 वर्ष) और वह समलैंगिक है। यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है, ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है। दरअसल चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया। परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछी और पूछा की उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए।

बेटी ने कहा की उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है। यह सुनकर पिता के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने सभी को रिजेक्ट कर दिया। अब पिता को वापिस बेटी की शादी की फिक्र सता रही है और उन्होंने इस बार रकम बढ़ा कर 1200 करोड़ रुपए कर दी है। इतनी बड़ी रकम सुनकर दूर-दूर से लड़कों की लाइन लग गई है और हर लड़का जिनि को खुश करने की कोशिश में लगा है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी।

जरूर पढें: सेक्स एंड रिलेशनशिप के ये खास आर्टिकल्स

सेक्स करने में अगर जल्दी हो थकान, तो अजमाएं ये नुस्खे?

जानिए, कैसे बढ़ा सकते है तुलसी के 2 पत्ते मर्दानगी !

…कुछ इस तरह करें महिला पार्टनर को सन्तुष्ट!

SEX करने के बाद क्या सोचती हैं लड़कियां !

महिलाओं का सेक्स स्वभाव बताएंगे ये आसान तरीके

महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं मर्द!

उन खास दिनों में नहीं करना चाहिए सेक्स!

इन टिप्स से आएगा संभोग करने में ज्यादा मजा?

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *