Breaking News
Home / ज़रा हटके / अपने साथ सोने की कार का काफिला लेकर चलता है सऊदी अरब का यह शख्स, इसके लाइफस्टाइल के बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप

अपने साथ सोने की कार का काफिला लेकर चलता है सऊदी अरब का यह शख्स, इसके लाइफस्टाइल के बारे में जानकर दंग रह जायेंगे आप

हमारी इस दुनिया में ऐसा बहुत कुछ होता है जिससे हम पूरी तरह अनजान रहत है और जब उसके बारे में जान लेते हैै तो हैरानी भी होती है क्योकि कुछ बाते और चीजें ऐसाी होती है जो बहुत ही अलग होती है। हालांकि हमें उनके बारे में जानकर बहुत अच्छा भी लगता है । तो चलिए आज हम आपको बताते है कुछ ऐसी ही एक बात जिसके बारे में आप पहले नहीं जानते होगे। तो चलिए जानते है इस बारे में..

सऊदी अरब में एक ऐसा इंसान है जो अपने साथ सोने की कारों का लम्बा काफिला लेकर चलता है। जी हां, आपने सही सुना है सोने की कारों का काफिला लेकर चलता है। इस इंसान का नाम तुर्की बिन अब्दुल्लाह है।

तुर्की बिन अब्दुल्लाह यह चाहता होगा कि जितना ज्यादा हो सके उससे सब आदमी उस लग्जरी कार के साथ ही देखें। सोचिए उसे कितना अच्छा लगता होगा जब वो सोने की का लग्जरी कार के साथ जाता होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तुर्की के पास दो नहीं बल्कि दर्जनों गोल्ड प्लेटेड कार है। तुर्की इतना ज्यादा शौकीन है कि वह अपनी कारों के साथ के काफिले की फोटोस इंस्टाग्राम पर बड़ी शान शौकत से डालता है ।

तुर्की को अपने साथ इन कारों का काफिला लेकर जाना बहुत ही अच्छा लगता है इसलिए जब भी वो कही भी जाता है तो अपने साथ कारों का काफिला लेकर ही जाता है।आपको जानकर हैरानी होगी कि तुर्की बिन अब्दुल्लाह के शौक और लाइफस्टाइल इतनी पर ही नहीं रूकती है वो लग्जरी गाडय़िों में आगे की सीट पर हमेशा तेंदुआ बैठाकर रखते है और ये तेंदूआ उनका पालतू है।

यहाँ पर पत्नियों को पीटना माना जाता हैं गर्व की बात

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *