Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (07/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (07/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (07/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

मेष: सामाजिक रूप से यश और कीर्ति में वृद्धि होने की संभावना है। व्यापार में लाभ होगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

वृषभ: आज का दिन शुभफलदायी है। व्यवसाय में स्थिति अनुकूल रहेगी। नए कार्यों का आयोजन करने के लिए समय अच्छा है।

मिथुन: कार्यस्थल पर आपका मूड खराब हो सकता है तथा सहकर्मियो से भी बहस हो सकती है। स्वास्थ आज आपको चिंतित कर सकता है।

कर्क: कार्य स्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। कार्य को टालने की बजाय समय पर पूरा करने का प्रयास करे फायदेमंद रहेगा। व्यापार मे इछित फल की प्राप्ति के पूर्ण योग बन रहे है।

सिंह: स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आप प्रसन्न और आनंदित रहेंगे। मित्रों तथा संबंधियों के साथ घूमने- फिरने की योजना बनाएंगे और आनंददायी प्रवास भी कर पाएँगे। सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगी।

कन्या: यश और कीर्ति में भी वृद्धि होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी।

तुला: व्यवसायिक क्षेत्र में आज सहकर्मियो का अच्छा सहयोग प्राप्त करेंगे। परिवार का वातावरण आनंदपूर्ण रहेगा।

वृश्चिक: कार्यक्षेत्र मे विवादास्पद मामले टालने के बजाय अन्हें शीघ्रता से सुलझाने की कोशिश करेंगे। विद्यार्थियों के लिए दिन अनुकूल है।

धनु: छोटे प्रवास का योग है। मित्रों और स्वजनों के साथ समय का आनंदपूर्वक सदुपयोग हो जाएगा।छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं।

मकर: धार्मिक कार्यों और उपासना के पीछे धन का खर्च हो सकता है। परिवारजनों के साथ मनमुटाव न हो इसलिए वाणी को संयमित रखिएगा। शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे।

कुंभ: शारीरिक प्रफुल्लता और मानसिक प्रसन्नता दिनभर बनी रहेगी। किसी नकारात्मक भावनाओं को महत्व न देकर मानसिक रूप से स्वस्थ रहने का प्रयत्न कीजिएगा। आप धार्मिक कार्यों के प्रति आकर्षित रहेंगे।

मीन: मित्रों की ओर से उपहार प्राप्त होंगे। पारिवारिक वातावरण में आनंद छाया रहेगा। व्यापार करने वालो के लिए समय अच्छा है।

ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *