Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (16/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (16/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (16/09/2017): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

मेष: पुराने रोगो से आज छुटकारा मिल सकता है साथ ही स्वास्थ लाभ भी मिलेगा। छात्रों के लिए आज का दिन अच्‍छा है। बाधाएं दूर हो सकती हैं।

वृषभ: आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेगें। आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेगें, जिससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभर कर सामने आएगी।

मिथुन: शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित कार्य पूरे होगें और जिससे आपको काफी प्रसन्नता होगी। आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती लगेगीं।

कर्क: आपका दिन काफी बेहतर बीतेगा। बाहर घूमने का कार्यक्रम बनेगा तथा स्वादिष्ट भोजन करने का अवसर मिलेगा। शुभ समाचार मिलेगें तथा आर्थिक लाभ भी मिलेगा।

सिंह: पुराने मित्रो से मुलाकात के योग बन रहे है साथ ही यात्रा पर जाने के भी योग बन रहे है। व्यापार के विकास के लिए दिन फलदायक साबित होगा।

कन्या: मित्रों के साथ आपका दिन आनंद में बीतेगा। प्रवास पर जा सकते हैं। दांपत्यजीवन में आनंद प्राप्त होगा। आपके प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है।

तुला: घर और कार्यस्थल पर बेहतर वातावरण रहने से काफी प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग है। परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा।

वृश्चिक: आज आप शारीरिक और मानसिक रुप से काफी थकान और आलस्य का अनुभव करेगें जिससे उत्साह की कमी रहेगी। इसका प्रभाव व्यावसायिक क्षेत्र में देखने को मिलेगा तथा उससे परेशानी हो सकती है।

धनु: मेहनत का फल मेहनत से कम मिलेगा कार्य का भार भी ज्यादा रहेगा। नये अवसर आपको प्राप्त होंगे । नये व्यापार के प्रारम्भ का भी मन बना सकते है।

मकर: स्वादिष्ट भोजन प्राप्त होगा तथा दोस्तों के साथ घूमने जाएंगें। प्रबल धन लाभ का योग है। आपके व्यापार में वृद्धि होगी। भागीदारी से लाभ होगा।

कुंभ: यश और कीर्ति मिलेगा। परिवार में सौहार्दपूर्ण वातावरण रहेगा। परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा। तन-मन से आप ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

मीन: आज का दिन साहित्य सृजन के लिए उत्तम है। विद्यार्थी विद्याध्यन में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। आपके स्वभाव में भावुकता रहेगी। मानसिक संतुलन बनाए रखें।

ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *