Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Airtel ने कार्बन कंपनी संग साझेदारी कर पेश किया अपना 4जी स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Airtel ने कार्बन कंपनी संग साझेदारी कर पेश किया अपना 4जी स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Loading...

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूज़र्स के लिए भारत में 4 जी हैंडसेट “कार्बन ए 40” लेकर आया है| इस हैंडसेट को पेश करने के लिए एयरटेल ने कार्बन मोबाइल्स के साथ पार्टनरशिप की है। इस सेलफोन का मूल्य 1,399 रखा गया है। कार्बन के पुराने ए40 हैंडसेट का मूल्य 3,499 रुपये है। ग्राहक इसे -कॉमर्स कंपनी अमेज़न इंडिया से परचेस कर सकते है। फिलहाल ये हैंडसेट 2,899 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं, रिलायंस के जियो फोन की कीमत 1,500 रुपये है|

Samsung ने पेश किया Galaxy J2 (2017) स्मार्टफोन, मूल्य 7,390 रुपये

एयरटेल ने कहा, “मेरा पहला स्मार्टफोन प्रत्येक व्यक्ति को 4 जी हैंडसेट खरीदने और डिजिटल सुपरहाइव पर प्राप्त करने की अनुमति देने पर लक्षित है।”

एयरटेल के इस 4G स्मार्टफोन को परचेस करने के लिए कस्टमर्स को 2899 रुपये भरने होंगे। कस्टमर्स अगर आने वाले 36 महीने तक 169 रुपये वाले ऑफर यूज़ करके रीचार्ज कराते हैं तो उन ग्राहकों को 500 रुपये का कैशबैक 8 महीने बाद दिया जाएगा। इसके अलावा 36 महीने समाप्त होने के बाद ग्राहकों को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। कस्टमर्स को सम्पूर्ण रूप से 1,500 रुपये का कैशबैक ऑफर मिलेगा| इस हैंडसेट का मूल्य 1,399 रुपये है।

वहीं, एयरेटल के 169 रुपये वाला ऑफर के तहत रीचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए होगी। इसके अंतर्गत यूज़र्स अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे और उन्हें 512 एमबी 4जी डेटा दिया जाएगा। कस्टमर्स वही सिम को दूसरे सेलफोन पर यूज़ करेंगे तो उन ग्राहकों के लिए वैलिडिटी 14 दिन की होगी|

कार्बन A40 सेलफोन में 4 इंच का डब्ल्यूवीजीए टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। ये हैंडसेट 1.3 गीगाहर्ट्ज़ प्रोसेसर और 1 जीबी रैम को सपोर्ट करता है। इनबिल्ट इसमें 8 जीबी की स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इसमें डुअल सिम शामिल है| ये हैंडसेट एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर वर्क करता है। इसमें यूट्यूब, व्हाट्सऐप और फेसबुक एप्स शामिल होंगी।

Honor ने दो रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया 7X स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

हैंडसेट का रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है और इसका फ्रंट कैमरा 0.3 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए इस हैंडसेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ व जीपीएस फीचर्स दिए गए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *