Breaking News
Home / रिलेशनशिप / सुहागरात पर आपके काम आएगें ये टिप्स

सुहागरात पर आपके काम आएगें ये टिप्स

शादी के बाद ही पहली रात हर किसी के जीवन में एक खास मायने रखती है। इस रात को लेकर आपके मन में उत्साह और नर्वसनेस दोनों ही होते हैं। आपकी यही चाह होती है कि इस रात में आपसे ऐसी कोई भूल न हो जाए, जिसका असर आपके आपसी संबंधों पर पडे। तो चलिए आज हम आपको ऐसे टिप्स बताते हैं, जो सुहागरात पर आपके बहुत काम आने वाले हैं-
इस दिन आपका नर्वस होना लाजमी है, लेकिन जितना हो सके, आप खुद को शांत व रिलैक्स रखने की कोशिश करें।
अमूमन हर कोई इस दिन एक परफेक्ट वेडिंग नाइट की कल्पना करता है, लेकिन वास्तव में ऐसा होना मुश्किल है। कोशिश करें कि इस रात आप एक-दूसरे से ज्यादा से ज्यादा बात करें ताकि आप दोनों न सिर्फ एक-दूसरे को समझ पाएं, बल्कि एक-दूसरे के साथ सहज भी महसूस करंे।
वेडिंग नाइट से पहले दोस्त व रिश्तेदार आपको बहुत सी सलाह देते हैं, लेकिन आप किसी की बात मानने के स्थान पर नाॅर्मल और नेचुरल रहने का ही प्रयास करें।
आमतौर पर लोग मानते हैं कि इस रात पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बनना आवश्यक होता है, परन्तु वास्तव में ऐसा नही होता। कई दिनों की थकान के बाद अक्सर व्यक्ति का संबंध बनाने का मन ही नहीं करता। ऐसे में अपने पार्टनर पर संबंध बनाने पर दबाव न डालें। बस आप कोशिश करें कि आप दोनों की यह एकसाथ बिताई गई रात यादगार हो।

Loading...

सर्दियों में अमूमन बढ जाता है वजन, जाने क्यों

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *