Breaking News
Home / देश / अमित शाह की रैली में तृणमूल के पोस्टर

अमित शाह की रैली में तृणमूल के पोस्टर

तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीम लीडर ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गढ़ कोलकाता में रैली करने जा रहे भाजपा अध्यक्ष शाह की मीटिंग से पहले एक नजारा देखने को मिला। दोनों पार्टियों का एक दूसरे के प्रति विरोध फिर उभरकर सामने आया है। अमित शाह की मीटिंग स्थल पर तृणमूल कांग्रेस के पोस्ट देखे गए। तृणमूल कांग्रेस ने मीटिंग स्थल और बीच में पडऩे वाले रास्त को अपने झंडे और बेनरों से पाट दिया है। पोस्टर पर लिखा हुआ है एंटी बंगाल भाजपा गो बैक।

loading...

तीन तलाक बिल अटकाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बीजेपी

सिर्फ सडक़ के किनारे ही नहीं यहां तक कि मंच के आसपास भी तृणमूल के झंडों की बाढ़ है। जहां भाजपा की रैली के लिए मंच तैयार किया जा रहा है। झंडे देखकर एकबारगी तो ऐसा लगेगा कि यहां तृणमूल कांग्रेस की मीटिंग है। जबकि इस पूरे मामले को लेकर तृणमूल ने दावा किया है कि हमने यह झंडे बैनर स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर लगाए हैं।

तीन तलाक बिल अटकाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बीजेपी

जबकि राज्य की बीजेपी ईकाई का कहना है कि यह ऐसा प्रतीत होता हे कि जैसे खुद तृणमूल कांग्रेस और ममता खुद अमित शाह का स्वागत कर रही है, बीजेपी ने कहा हे कि अब दूसरी सडक़ों पर बीजेपी के झंडे पोस्टर लगाए जाएंगे। 2019 चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर आंखे ताने हुए हैं। बीजेपी जहां 2019 चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल में अपना भविष्य देख रही है वहीं, ममता बनर्जी अपने गढ़ को और मजबूत बनाने में जुटी हैं। गौरतलब है कि आज यानि 11 अगस्त को अमित शाह कोलकाता के मेयो रोड पर रैली आयोजित करेंगे।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *