Breaking News
Home / देश / अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को बताया देश का सबसे भ्रष्ट सरकार

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को बताया देश का सबसे भ्रष्ट सरकार

BJP के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकारों में से एक है और भाजपा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

रहस्य से पर्दा उठा..! ना तांत्रिक, ना इंसान, ना जानवर तो इस पर हैं चोटी काटने का संदेह

शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की ओर से गत तीन वर्षों में शुरू किये गये योजनाओं को सिद्धारमैया सरकार राज्य में सही ढंग से लागू नहीं करवा पायी है जिससे इन योजनाओं का गरीबों को फायदा नहीं मिल सका है।

हाल में राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर आये शाह का सुबह हवाई अड्डे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद बी एस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री एच एन अनंत कुमार, डी वी सदानंद गौड़ा, विधानसभा और विधानपरिषद में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टर और के एस ईश्वरप्पा तथा अन्य ने स्वागत किया।

इस मौके पर शाह ने कहा, मेरा मिशन कर्नाटक को कांग्रेस शासन से मुक्त कराना है। हवाई अड्डे पर संक्षिप्त संबोधन के बाद शाह जगन्नाथ स्थित पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हुए जहां उन्होंने एक पुस्तकालय का उद्घाटन करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

यहां पर मिलती हैं दुनिया की सबसे तेज मोबाइल इंटरनेट सर्विस

शाह रविवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के तहत नीलामांगला स्थित आदि चुंचिनागिरि मठ जायेंगे , जहां स्वामी जी से मुलाकात करेंगे। वह कनकापुर में आर्ट ऑफ लिभवग के प्रणेता श्री श्री रविशंकर से भी मिलेंगे।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *