Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / बालदिवस पर फैंस ने साझा की महानायक की तस्वीर, देखकर चौक गए अमिताभ बच्चन

बालदिवस पर फैंस ने साझा की महानायक की तस्वीर, देखकर चौक गए अमिताभ बच्चन

चाचा नेहरू यानी पंडित जवाहर लाल नेहरू बच्चो से बहुत स्नेह रखते थे। वो एक ऐसा भारत चाहते थे कि  बच्चे उसमें पढ़े लिखे हों, हर क्षेत्र में शामिल हो चाहे वो ज्ञान हो या विज्ञान और उन्ही के कारन आज का दिन (14 नवम्बर) बाल दिवस के रूप में मनाया जाता हैं। और इस ख़ास अवसर पर अमिताभ बच्चन के प्रशंशको ने उनकी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर महानायक भी चौक गए।

अमिताभ बच्चन के प्रशंशक मोसेस सपीर  ने अमिताभ बच्चन के बचपन की तीन तस्वीरो को जोड़कर एक साथ सोशल मीडिया टवीटर पर साझा किया हैं। उन तस्वीरों को साझा करने के साथ- साथ उन्होंने लिखा ‘बाल दिवस की शुभकामनाएं’ अमिताभ जी। और इस तस्वीर को देखने के बाद अमिताभ बच्चन भी अपने आप को उस तस्वीर पर प्रतिक्रया देने से रोक नहीं सके और उन्होंने ऐसे कुछ लिखा कि जिससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि उनको इस बात पर यकींन नहीं हैं।

अपनी पुरानी तस्वीर देखते हुए टवीट पर प्रतिक्रया देकर अमित जी लिखते हैं, “ओ ये तो सच में मैं ही हूँ” उनके शब्दों में अचम्भा होने जैसे दिखाई पड़ रहा हैं।
Amitabh BachchanVerified account @SrBachchan
Amitabh Bachchan Retweeted Moses Sapir
“that is seriously me ..”

उनकी तस्वीर पर और फैंस ने भी प्रतिक्रया दी, किसी ने लिखा “छोटा से प्यारा सा अमित जी हैं।  तो किसी ने लिखा एक युग का बचपन दिखाई पड़ रहा हैं।

अमिताभ बच्चन ने हाल में ही सोशल मीडिया पर वेडिंग समारोह की तस्वीर साझा की थी।  जिसमें वो अपने  परिवार के साथ पारम्परिक लिवाज में नज़र आ रहे हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *