Breaking News
Home / खेल / ऐक्सिस बैंक-मास्टरकार्ड ने फुटबॉलप्रेमियों के लिए फॉरेक्स कार्ड लॉन्च किया

ऐक्सिस बैंक-मास्टरकार्ड ने फुटबॉलप्रेमियों के लिए फॉरेक्स कार्ड लॉन्च किया

निजी क्षेत्र में देश के तीसरे सबसे बड़े बैंक, ऐक्सिस बैंक ने अपने फॉरेक्स कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए आकर्षक ऑफर लॉन्च करने के लिए मास्टरकार्ड के साथ अनुबंध किया है। ऑफर के अनुसार, ऐक्सिस बैंक फॉरेक्स कार्ड के दो ग्राहकों को कीव, युक्रेन में आयोजित होने वाले यूईएफए चैंपियंस लीग फाइनल 2018 को देखने का मौका मिलेगा, जोकि मास्टरकार्ड के सौजन्य से होगा। विजेता को प्री-लोडेड फॉरेक्स कार्ड भी मिलेगा, जिसमें 250 डॉलर मूल्य का फॉरेक्स होगा।

Loading...

ज़रूर पढ़िए, क्योंकि बहुत काम की है पर्यावरण से जुडी यह खबर

यह ऑफर 1 अप्रैल से 30 अप्रैल, 2018 तक ऐक्सिस बैंक फॉरेक्स काड्र्स के मास्टरकार्ड वैरियंट पर लागू है। कीव, युक्रेन में आयोजित होने वाले चैंपियंस लीग फाइनल 2018 के ट्रिप के टॉप प्राइज के अलावा, आधिकारिक ऑटोग्राफ वाले मर्चेंडाइज अन्य पुरस्कारों के रूप में उपलब्ध हैं।

महंगाई दर 2.47 प्रतिशत रही

इस अवसर पर, ऐक्सिस बैंक मुख्य विपणन अधिकारी, आशा खारगा ने कहा, ‘‘भारतीय फॉरेक्स कार्ड जगत में बाजार अग्रणी होने के चलते, यह हमारा लगातार प्रयास रहा है कि ग्राहकों को उनकी छुट्टियों का अधिक से अधिक आनंद दिलाने में मदद करें। फॉरेक्स कार्ड सुविधा एवं सुरक्षा की कार्यात्मक आवश्यकताओं को पूरी करता है और हमारे सहयोगियों, पार्टनर-डील्स एवं हमारे द्वारा उपलब्ध कराये जाने वाले ऑफर्स के जरिए हम अपने ग्राहकों की महत्वाकांक्षाओं को पूरी करते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *