Breaking News
Home / देश / Bigg Boss: बोल्ड सीन और कंटेंट की भरमार, सबसे विवादस्पद बना 11वां सीजन

Bigg Boss: बोल्ड सीन और कंटेंट की भरमार, सबसे विवादस्पद बना 11वां सीजन

Loading...

बिग बॉस के 11वें सीजन को अब तक का सबसे बोल्ड कंटेंट वाला शो कहा जा रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह शो परिवार के देखने लायक नहीं रह गया है। इस शो ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी हैं। इस शो की सबसे विवादित प्रतियोगी अर्शी खान अपनी भडक़ाऊ अदाओं और बोल्ड कंटेंट के कारण सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। जबकि दूसरी प्रतियोगी हिना खान भी इस मामले में आगे जातीं दिख रही हैं। शो के एंकर सलमान भी शो में अश्लीलता ना फैलाने के लिए कंटेस्टेंट कपल को काबू में रहने की चेतावनी दे चुके हैं और कह चुके हैं कि शो को आपके घरवाले भी देख रहे हैं लेकिन, इन बातों का इन जोड़ों पर कोई असर नहीं पड़ा रहा है। सबसे पहली बात यह है कि टीवी के फैमिली शेड्यूल के दौरान प्रसारित होने वाले इस शो में इतनी अश£ीता को कैसे प्रमाणित किया जा रहा है। वो भी ऐसे दौर में जब कई फिल्मों में अश्लील कंटेंट बताकर सेंसर बोर्ड उन्हें लौटा चुका है। बहरहाल, फिलहाल हम आपके साथ बिग बॉस के ऐसे सीन शेयर करने जा रहे हैं जिनको पढक़र आप भी कहेंगे वाह बिग बॉस!

पूनम ढिल्लन की बेटी अब बॉलीवुड में करेगी एंट्री, दिखती हैं ऐसी ग्लैमर

बिग बॉस में पार्टिसिपेट कर रहीं हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी और टीवी एक्ट्रेंस हिना खान सेक्स को लेकर खुलेआम बातें करती हैं। हिना खान साथी कंटेंस्टेंट सपना चौधरी को सेक्स के बारे में गाइड करती हैं। हिना, सपना को सुरक्षित सेक्स के बारे में बताते हुए कहती हैं कि सेक्स करते समय कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए। इस दौरान सपना चौधरी अनजान बनकर कहती हैं कि यह कंडोम क्या होता है मुझे नहीं पता। हिना पहले अफसोस करती हैं और फिर कहती हैं कि कंडोम पार्टनर के लिए यूज करने के लिए होता है और आजकल बाजर में फिमेल कंडोम भी आ रहे हैं। इसको लगाकर ही सेक्स करना चाहिए।

चंकी पांडे की बेटी टाइगर के साथ रोमांच करती आएगी नजर

इसके अलावा दूसरा कंटेंस्टेंट जोड़ा पुनीष और बंदगी कालरा हैं जो अपनी करीबियों के कारण सुर्खियों में हैं। यह दोनों एक दूसरे से रोमांस कर रहे हैं और और हर वक्त हद से ज्यादा करीब आने में किसी प्रकार का गुरेज नहीं करते और किसी के भी सामने इंटीमेट होने में भी नहींं शर्माते। एक बार तो रात में दोनों एक सोफे पर बैठकर बातें करते हैं और पुनीष खुलेआम बंदगी से अपनी टीशर्ट के बटन खोलने के लिए कहते हैं, इस बात से बंदगी कोइ गुरेेज नहीं करते और एक दूसरे के बहुत करीब हो जाते हैं।

गोलमाल अगेन की सफलता पर परिणीति चोपडा का बड़ा बयान

जबकि इस शो की सबसे विस्फोटक कंटेंस्टेंट अर्शी खान जो अपनी बोल्ड अदाओं और कंटेंट से खासी चर्चा में हैं। एक टास्क के दौरान हिना खान आमने-सामने होती हैं, इस टास्क में हिना खान विपक्ष पार्टी अर्शी खान के खिलाफ प्रोसेक्यूटर बनतीं हैं। जब जज बने कंटेंस्टेंट अर्शी से पूछते हैं कि आपको तलाक क्यों चाहिए। विपक्ष की वकील बनीं हिना खान कहती हैं, अर्शी आवारा है और बदचलन है और इसे रोज नए नए मर्दों का साथ चाहिए। इस बात से अर्शी खान अपना आपा खौ बैठती हैं और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है। ऐसे खुल्लम-खुल्ला बोल्ड कंटेंट सुनने के बाद कोई फैमिलियर पर्सन कैसे इस शो को देखेगा। लेकिन, जो भी हो बिग बॉस 11 सीजन अब तक का सबसे बोल्ड कंटेंट वाला शो कहा जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *