Home / देश / प्रिया प्रकाश के फॉलोअर्स को बीजेपी नेता ने दी पकौड़े बेचने की सलाह

प्रिया प्रकाश के फॉलोअर्स को बीजेपी नेता ने दी पकौड़े बेचने की सलाह

अपनी अपकमिंग फिल्म ओरु अदार लव के गाने से चर्चा में आई मलायलम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के इंटरनेट पर हिट होने के साथ विवाद भी जुड़ते जा रहे हैं। प्रिया के इस गाने के खिलाफ हैदराबाद में जहां धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है, वहीं अब एक बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर इस गाने को बैन करने की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने पीएम मोदी से परीक्षाओं के चलते इस गाने पर पाबंदी लगाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट भी लिखा।

Loading...

जिस देश मे केवल लड़की के आंख मारने से 24 घण्टे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाये उस देश का युवा पकोड़े बेचने के ही लायक है।

Posted by Sanjeev Mishra on Wednesday, February 14, 2018

दांत दर्द से लेकर हर बीमारी में लाभदायक है यह सब्जी

संजीव मिश्रा ने युवाओं को सलाह देते हुए लिखा, लडक़ी के फॉलोअर्स बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें। उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लडक़ी के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है। गौरतलब है कि मलायलम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अपनी अपकमिंग फिल्म ओरु अदारु लव के गाने से चर्चा में गई थींं। गाने में उनके द्वारा दिए गए एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर छा गए थे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों पर शेयर किया जा चुका है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *