Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जिन्होंने दुबारा की शादी, लेकिन पहली वाली पत्नियाँ अभी भी है सिंगल

बॉलीवुड के ऐसे एक्टर जिन्होंने दुबारा की शादी, लेकिन पहली वाली पत्नियाँ अभी भी है सिंगल

Loading...

शादी एक पवित्र रिश्ता है और ये रिश्ता विश्वास औऱ प्यार पर टिका होता है लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर है जिन्होनें अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर अपना नया घर बसा लिया.तो वहीं इन एक्टरर्स की पहली पत्नी अभी भी सिंगल है.तो चलिए जानते है इस लिस्ट में किस किस एक्टर का नाम शामिल है.

9 बच्‍चों की मां को हुआ फेसबुक पर प्यार, 23 साल के रिश्‍ते को छोड़ रहने लगी प्रेमी के साथ

आमिर खान

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्त से शादी की और साल 2000 को दोनों ने तलाक ले लिया.रीना से तलाक लेने के बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली. किरण और आमिर का एक बेटा भी है.तो वहीं रीना अभी भी सिंगल है और अपने दो बच्चे जुनैद और इरा के साथ रहती है.

कारनामों और कॉमेडी से भरपूर ‘Fukrey Returns’ का ट्रेलर हुआ जारी

सैफ अली खान

साल 1991 में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने अमृता सिहं से शादी की थी.इस शादी से दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए.कई साल साथ रहने के बाद दोनों इस रिश्ते को लंबे समय तक ना चला पाए और अलग हो गए.इसके बाद सैफ ने कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर से शादी कर ली.वैसे अमृता अभी भी सिंगल है.

जावेद अख्तर

जावेद अख्तर और हनी ईरानी शादी के बाद 6 साल तक एकसाथ रहे और फिर दोनों ने साल 1984 में तलाक ले लिया. तलाक लेने के बाद जावेद ने तो एक्ट्रेस शबाना आजमी से शादी कर ली लेकिन हनी ने दोबारा शादी नही की.

कबीर बेदी

एक्टर कबीर बेदी ने पिछले ही साल 2016 में परवीन दुसांज के साथ सात फेरे लिए है.इससे पहले कबीर ने प्रोतिमा बेदी से शादी की.हालांकि प्रोतिमा अब इस दुनिया में नही है.इसके बाद कबीर ने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुजन से शादी की और कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए. इसके बाद उन्होनें तीसरी शादी ब्रिटिश टीवी पर्सनैलिटी निकी मूलगाओकर से की लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया.।हालांकि, निकी अभी भी सिंगल हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *