Breaking News
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड डेस्टिनेशन के लास्ट माइलस्टोन हिरानी

बॉलीवुड डेस्टिनेशन के लास्ट माइलस्टोन हिरानी

बॉक्स ऑफिस पर नित नए नए रिकॉर्ड बना रही फिल्म संजू को देखकर कहा जा सकता है कि डायरेक्टर राजू हिरानी बॉलीवुड डेस्टिनेशन के ऐसे माइलस्टोन बन चुके हैं, जिसे देखकर वहीं थमना या रुकना पड़ता है। कहना का मतलब यह है कि राजू हिरानी की फिल्में ऐसा रिकॉर्ड बना रहीं हैं।

loading...

या यूं कहें कि अन्य लोग उनकी फिल्में देखकर आगे बढ़ेंगे तो उन्हें इस बात का एहसास पहले ही हो जाएग कि इससे पार पाना मुश्किल होगा। यह बात काफी हद तक सही भी है कि दूसरों के लिए पार पाना या उसके आगे आना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। चाहे वह फिल्म के बिजनेस रिकॉड को लेकर हो, या उनकी दमदार कहानियों को लेकर।

राहुल की झप्पी पर बोले पीएम मोदी- वह तो गले पड़ गए

उनकी सभी फिल्मों ने एक से बढक़र रिकॉर्ड बनाए हैं। राजू हिरानी की थ्री इडियट्स, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, पीके और अब संजू। इन फिल्मा में ऐसे रिकॉर्ड स्थापित किए हैं, जिन्हें तोड़ पाना वाकई हर किसी के बस की बात नहीं है। गौरतलब है कि राजू हिरानी ने मिशन कश्मीर फिल्म से एडिटर के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। जबकि फिल्म साला खड़ूस को हिरानी ने प्रोड्यूस किया था।

जम्मू कश्मीर: जवान का अपहरण कर हत्या, गोलियों से छलनी शव मिला

हिरानी की पीके देश में 340 करोड़ का लाइफ टाइम कलेक्शन कर चुकी है। जबकि हालिया प्रदर्शित फिल्म संजू 300 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है, वहीं राजू की ही थ्री इडियट्स 200 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली पहली हिन्दी फिल्म थी।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *