Breaking News
Home / मनोरंजन / BOLLYWOOD की इन जोड़ियों की दोस्ती को लग गई किसी की नजर

BOLLYWOOD की इन जोड़ियों की दोस्ती को लग गई किसी की नजर

बॉलीवुड में फिल्मों को कामयाब बनाने के लिए ज्यादातर नायक जोड़ियों को दोस्त के रूप में पेश करना एक हिट फार्मूला रहा है.वैसे ऑनस्क्रीन नही बल्कि ऑफस्क्रीन भी बॉलीवुड में ऐसी कई हस्तियां है जिनकी दोस्ती की मिसाल आज भी कई जगह पेश की जाती हैं. लेकिन शायद लगता हैं इन जोड़ियों को किसी की नजर लग गई है जिस वजह से कुछ जोड़ियों की दोस्ती के बीच दुश्मनी की दरार नजर आती है.

कारनामों और कॉमेडी से भरपूर ‘Fukrey Returns’ का ट्रेलर हुआ जारी

सलमान खान और संजय दत्त

अक्सर जिस भी पार्टी में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और अपने संजू बाबा नजर आते तो लोग उनकी दोस्ती की मिसाल देने लग जाते.लेकिन धीरे धीरे इनकी दोस्ती कब दुश्मनी में बदल गई किसी को आहट भी ना सुनाई दी.सूत्रों की माने तो संजय दत्त जब जेल से छूटकर बाहर आए थे तो सलमान खान उनसे मिलने भी नहीं गए.जिस वजह से संजय उनसे बेहद नाराज हुए और ये नाराजगी आज भी दोनों के रिश्ते में साफ दिखाई देती है.

काजोल और करण जौहर

25 साल पुरानी काजोल और करण की दुश्मनी के पीछे की वजह थी उनके पति अजय देवगन.दरअसल जिस दिन अजय की फिल्म शिवाय रिलीज हुई उसी दिन करण की फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल भी रिलीज हुई थी.तो वहीं एख इंटरव्यू के दौरान करण ने अपनी और काजोल की दुश्मनी से पर्धा हटाते हुए कहा कभी-कभी चैप्टर खत्म हो जाते हैं, किताबें भी खत्म हो जाती है, और रिश्ते भी खत्म हो जाते है.

जावेद अख्तर और सलीम खान

जावेद अख्तर और सलीम खान की जोड़ी की बेहतरीन जुगलबंदी उनकी फिल्मों में नजर आती है.लेकिन इन दोनों की दोस्ती के बीच भी दुश्मनी दरार नजर आने लगी है.हालांकि इन दोनों की दुश्मनी के पीछे वजह अभी तक सामने नही आई है.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

एख जमाना था जब छोटे पर्दे के कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंगोटिया दोस्त हुआ करते थे. लेकिन हाल ही में जब दोनों सिडनी में एक शो करके वापिस आ रहे थे तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई थी. जिसके बाद से सुनील ने शो छोड़ दिया था औऱ इनके झगड़े को मीडिया ने काफी तूल भी दिया था.

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *