Breaking News
Home / देश / Café Coffee Day ने मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत की

Café Coffee Day ने मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत की

मुम्बई: बंगलौर में उल्लेखनीय सफलता हासिल करने के बाद भारत की सबसे बड़ी रिटेल café श्रृंखला Café Coffee Day (CCD) ने मुम्बई और पुणे में खानपान के सभी प्रेमियों, बेवरेज के शौकीनों और कार्यालय जाने वालों के लिए होम डिलीवरी सर्विसपेश की है। CCD का एक स्पेशल मेनू है जिसमें दिन भर के लिए हल्के स्नैक्स से लेकर पूरे भोजन, डेजर्ट्‌स और इसके लोकप्रिय हॉट और कोल्ड बेवरेज की मनमोहक पेशकशों की पूरी रेंज पेश की गई है। इस मौके को और खुशनुमा बनाने के लिए CCD ने 31 अक्टूबर, 2016 तक सभी होम डिलीवरी आर्डरों पर विशेष 50% की छूट की पेशकश की है। आर्डर लेने और ग्राहकों के लिए डिलीवर करने के लिए café श्रृंखला ने Swiggy से साझेदारी की है।

घर और कार्यस्थल की बढ़ती व्यस्तताओं, तेजी से होते शहरीकरण और बढ़ते ट्रैफिक की वजह से आज के उपभोक्ताओं पर समय की कमी का दबाव है, जो अच्छी क्वॉलिटी के शुद्ध और साफ-सुथरे खान-पान के विकल्प चाहते हैं जो उनके घर पर पहुंचाए जा सकें। CCD की होम डिलीवरी, स्वादिष्ट F&B पेशकशों की पूरी रेंज डिलीवर करने के लिए एक सबसे बेहतरीन, भरोसेमंद समाधान है, जो उपभोक्ताओं के रोजमर्रा के जीवन में तथा उनकी भूख को संतुष्ट करने के लिए एकदम उपयुक्त है।

CCD के होम डिलीवरी मेनू में दोहरा आकर्षण है – यह café टाइप और रेस्टोरेंट टाइप भोजन विकल्पों का आदर्श तालमेल है, जो दिन में अलग-अलग समय पर भूख संबंधी आवश्यकताएं पूरी करते हैं। इसके खान-पान की स्वादभरी रेंज में पूरे भोजन के विकल्पों के साथ हल्के स्माल बाइट्‌स और डेजर्ट्‌स की भी पेशकश की गई है। आपको पूरी तरह तृप्त करने के लिए वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन सैंडविच, बर्गर और हॉट डॉग को डिलीवरी के एकदम तुरंत पहले तैयार किया जाता है। अद्वितीय तवा पिज्जा बिरयानी के साथ, रैप्स और रोल्स भी वेजिटेरियन और नॉन-वेजिटेरियन विकल्पों में पेश किए गए हैं। लाइट बाइट में गार्लिक ब्रेड, चीज़ क्रॉसेंट, वेज समोसा, वेज कटलेट, और चिली चीज़ टोस्टिजा शामिल हैं। और अब आप पेस्ट्री और फुल राउंड केक जैसे डेजर्ट्‌स के भी आर्डर एक क्लिक पर देकर कुछ मीठा खाने की अपनी चाहत आसानी से पूरी कर सकते हैं।

CCD की बेवरेज जिसमें हॉट और कोल्ड कॉफी, चॉकोहॉलिका, लेमोनेड, फ्रूटीजर्स और सिप-एन-स्नैक स्मूदीज शामिल हैं, इनको एकदम बेहतरीन रूप में ताजा तैयार करके उपभोक्ताओं के लिए सबसे उपयुक्त पैकिंग में डिलीवर किया जाएगा। अब ग्राहक अपने घर व ऑफिस में भी café’ की बेहद लोकप्रिय हॉट कॉफी और फ्रैप्स के उसी जाने-माने स्वाद का आनंद ले सकेंगे। होम डिलीवरी मेनू में बेवरेज की बल्क पैकेजिंग भी शामिल है। उदाहरण के लिए, ‘होम डिलीवरी’ मेनू में 700 मिली. कोल्ड बेवेरज जैसे कि café फ्रेपे, कोल्ड कोकोआ लाटे, मैंगो पीच स्मूदी और स्ट्रॉबेरी पॉम स्मूदी आर्डर करने के विकल्प दिए गए हैं, जो ऑफिस में अचानक पार्टी करने या घर में दोस्तों व परिवार के लोगों के साथ जश्न मनाने के लिए बेहतर हैं। ग्रुप में चाय पीना पसंद करने वालों के लिए चाय के दो वेरिएंट 750 मिली. में उपलब्ध हैं। ग्राहक इन सब तथा और भी अधिक पेशकशों का इस समय विशेष 50% की छूट पर आनंद ले सकते हैं।

इस ब्रांड ने आपके घर या ऑफिस में अपनी पेशकशों का अनुभव पूरी तरह आनंदभरा बनाने के लिए, नई तरह की पैकेजिंग में निवेश किया है जिससे ग्राहकों को अलग हटकर मूल्यवान अनुभव दिया जा सके। इसने काफी प्रयास करके यह सुनिश्चित किया है कि इसकी खाने की चीज़ें और कॉफी, पैक खोलने के 30-40 मिनट बाद भी गर्म बने रहें। खाने की चीज़ों को बटर पेपर में लपेटकर आकर्षक ढंग से कॉरूगेटेड बॉक्स में पैक किया जाता है। इन बॉक्सों के डिजाइन, एक विशेष कहानी बताते हैं जो कि ऐसे पात्रों पर आधारित होती है जो लोगों, व भोजन से उनके रिश्ते की झलक देते हैं। कॉफी को भी दोहरी सतह वाले कॉरूगेटेड बॉक्स में डिलीवर किया जाता है जो कि बहुत ही सुविधाजनक, हल्का और कारगर है। इसमें कॉफी फ्लॉस्क को छलकने से बचाने के लिए अतिरिक्त सपोर्ट मिलता है और आर्डर पहुंचाए जाने तक वही तापमान बना रहता है।

मुम्बई और पुणे में होम डिलीवरी की शुरुआत के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, Venu Madhav, सीईओ, Café Coffee Day ने कहा कि, बंगलौर में होम डिलीवरी को मिली शानदार प्रतिक्रिया ने हमें अन्य बाज़ारों में इस सेवा को विस्तार देते हुए शुरू करने के लिए प्रेरित किया। आज के उपभोक्ताओं के पास समय कम है और वे CCD टाइप के F&B उत्पाद अपने घर पर ही चाहते हैं। हमने पूरे दिन आर्डर वाला मेनू तैयार किया है जो प्रत्येक खान-पान प्रेमी की अलग-अलग समय पर भूख संबंधी अलग-अलग रूचियों को संतुष्ट करने के लिए डिजाइन किया गया है। हमें उम्मीद है कि मुम्बई व पुणे में भी हमारी होम डिलीवरी को वही सफलता मिलेगी जो बंगलौर में हासिल हुई।

CCD ने 3-4 किमी. के दायरे में आर्डर डिलीवर करने के लिए मुम्बई में 45 और पुणे में लगभग 30 café चुने हैं। इसके ग्राहक अपने डिलीवरी दायरे में पड़ने वाले café में आर्डर दे सकेंगे। तैयार करने में लगने वाले समय के आधार पर, डिलीवरी एक्जीक्यूटिव café पहुंचेगा, आर्डर उठाएगा और ग्राहक के यहां डिलीवर करेगा। आने वाले समय में café की संख्या बढ़ाने की CCD की योजना है जहां से आर्डर डिलीवर किए जा सकें।

मुम्बई और पुणे के हमारे प्रिय ग्राहक अब CCD मेनू में से अपनी मनपसंद चीज़ों का आर्डर दे सकते हैं और पेशकशों की पूरी रेंज का आनंद अपने घर बैठे ही प्राप्त कर सकते हैं।

हिन्दी न्यूज एंड करेंट अफेयर्स +  व्यापार

जनवरी से शुरू होगी 2500 रुपए में एक घंटे की हवाई यात्रा

3 दिसंबर तक ही मिलेगा जियो के वेलकम ऑफर का लाभ

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *