Breaking News
Home / खेल / शीर्ष पायदान पर होगी चेन्नई की नजरें

शीर्ष पायदान पर होगी चेन्नई की नजरें

IPL-11 के प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की CSK अपने तीसरे खिताब की तरफ देख रही है लेकिन इससे पहले उसकी नजरें तालिका में दूसरे से पहले पायदान पर पहुंचने की हैं जिसके लिये वह शुक्रवार को मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उतरेगी।

Loading...

आपको बता दे की चेन्नई ने पिछले मैच में शीर्ष पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर प्लेऑफ में जगह पक्की की थी। दो बार की चैंपियन टीम 12 मैचों में 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है और उम्मीद कर रही है कि शेष मैचों में जीत के साथ तालिका में हैदराबाद को अपदस्थ करते हुये शीर्ष पर पहुंच जाए।

माही की टीम अब सुरक्षित स्थिति और बहुत ही बेहतरीन लय में है, हालांकि उसके सामने शुक्रवार को दिल्ली की टीम होगी जो प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है और उसके पास खोने के लिये कुछ नहीं है। अपने घरेलू कोटला मैदान पर दिल्ली घरेलू दर्शकों के सामने निश्चित ही जीत दर्ज करना चाहेगी। दिल्ली ने 12 मैचों में केवल तीन ही जीते हैं और वह छह अंकों के साथ आखिरी पायदान पर है।

दिल्ली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ अपना पिछला मैच घरेलू कोटला मैदान पर पांच विकेट से हारा था। टीम इस मैच में 181 रन के स्कोर का भी बचाव नहीं कर सकी थी। टीम का प्रदर्शन टूर्नामेंट में बहुत निराशाजनक रहा है लेकिन चेन्नई को उससे सावधान रहना होगा क्योंकि वह उसकी उम्मीदों पर पानी फेर सकती है।

अर्जुन कपूर ने रोनाल्डो के साथ ली सेल्फी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *