Breaking News
Home / ज़रा हटके / कांग्रस ने टी-शर्ट जारी कर बीजेपी के विकास का मखौल उड़ाया

कांग्रस ने टी-शर्ट जारी कर बीजेपी के विकास का मखौल उड़ाया

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे ही राजनीतिक पार्टियों में आपसी तकरार तेज हो गई है। एक दूसरे पर जवाबी हमलों के लिए सभी पार्टियां अपने स्तर पर चुनावी जंग जीतने में जुट गई हैं। इसी क्रम में कांग्रेस ने आने वाले लोकसभा चुनाव और राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के चलते कांग्रेस ने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधने के लिए नया तरीका निकाला है।

Loading...

भारतीय संस्कृति विश्व समुदाय के लिए बहुत योगदान दे सकती है: अल्फोन्स

कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के विकास मॉडल पर हमला करने के लिए नया तरीका ढूंढ निकाला है। छत्तीसगढ़ में विपक्षी पार्टी के रूप में कांग्रेस ने बीजेपी सरकार के विकास मॉडल के खिलाफ टी-शर्ट वॉर शुरू किया है। कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को एक लाख टी-शर्ट बांटने जा रही है और करीब 35 लाख टी-शर्ट का ऑर्डर दिया है, जिसमें उड़ गई विकास की चिडिय़ा नारा लिखा हुआ है।

कांग्रेस की इन सफेद टी-शर्ट को पीले और काले रंग से डिजाइन किया गया है, जो आम लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य की सत्तारूढ़ बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस विकास की चिडिय़ा नाम से एंटी कंबेंसी कंपेन चला रही है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस का यह अभियान सफल भी हो रहा है। छत्तीसगढ़ में टी स्टॉल, पान की दुकान और रेस्तरां जैसे सार्वजनिक

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति ने कह दी ऐसी बात, खुश हो गये मोदी

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के विकास के दावे पर निशाना साध चुके हैं। इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा था कि अगर राहुल गांधी को विकास की ख, ग सीखनी हो तो छत्तीसगढ़ आ जायें। गौरतलब है कि इस वर्ष राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, तीनों राज्यों में बीजेपी की सरकार है। जहां बीजेपी अपना गढ़ बचाने में जुटी हैं वहीं, कांग्रेस के तीनों राज्यों में सत्ता हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *