Breaking News
Home / देश / हाशिये पर जा रही है कांग्रेस: अनंत कुमार

हाशिये पर जा रही है कांग्रेस: अनंत कुमार

केंद्रीय संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोलते हुए यह कहा कि उसका विघटन हो रहा है और वे हाशिए पर जा रही है। कुमार ने यहां संसद भवन परिसर में मीडिया से कहा जो कांग्रेस कभी मुख्यधारा की पार्टी थी, आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरी तरह हाशिये पर जा रही है।

Loading...

यह तथ्य सभी पार्टियां अच्छी तरह जानती हैं। गांधी के विपक्षी दलों को एकजुट करने के प्रयास के तहत मंगलवार रात दिए गए रात्रिभोज के बारे में पूछे जाने पर कुमार ने यह बात कही। विपक्षी एकता के बारे में उन्होंने कहा कि गांधी डिनर के तहत गोलबंद करने का जो प्रयास कर रही हैं उसके केंद्र में कोई गोल ही नहीं है।

कांग्रेस गिर रही है, शिथिल हो रही है और पूर्ण्तः बिखर रही है। उसका विघटन हो रहा है। जब कांग्रेस का विघटन हो रहा है, हर चुनाव में वह हार रही है, तो गोलबंदी कैसे होगी। इसलिए इसमें कोई भी तर्क नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ने यह कहा कि पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में चुनाव के बाद BJP नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) मजबूत हुई है। उन्होंने कहा BJP और (PM) नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA बढ़ा है। पूर्वोत्तर के चुनाव परिणामों के पश्चात राजग ‘प्लस’ हो चुका है।

PNB घोटाले पर चर्चा से बच रही है सरकार : कांग्रेस

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *