Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / Ex FBI निदेशक का बड़ा बयान – ट्रम्प राष्ट्रपति पद के लायक नहीं

Ex FBI निदेशक का बड़ा बयान – ट्रम्प राष्ट्रपति पद के लायक नहीं

पूर्व FBI निदेशक ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ गहरा आरोप लगाते हुए कहा की वे अपने पद के लायक नहीं है। जेम्स बी कोमी ने यह भी कहा कि जो भी उनके लिए काम करते हैं वे उनके लिए एक दाग की तरह हैं। कोमी ने ABC के साथ दिए एक साक्षात्कार में , ट्रंप और उनके बीच टकराव के बाद तीखे हमले किए। कोमी ने ट्रंप को झूठा कहा और कहा कि वे महिलाओं को मीट के जैसे ट्रीट करते हैं।

Loading...

अपने इंटरव्यू में उन्होंने ट्रंप की तुलना एक माफिया के बॉस की तरह की और उन्होंने ट्रंप के रूसी प्रॉस्टीट्यूट से संबंध के चलते रूसी सरकार के द्वारा ब्लैकमेल किये जाने का आरोप भी लगाया।कोमी ने कहा, “ट्रंप ने राष्ट्र के नियमों को जला कर रख दिया है। हमारे राष्ट्रपति को अपने राष्ट्र का सम्मान करना चाहिए जो देश की पहली प्राथमिकता है। सबसे महत्वपूर्ण है सत्य का साथ देना । लेकिन ये राष्ट्रपति ऐसा करने के काबिल नहीं हैं। वे राष्ट्रपति पद के लायक नहीं हैं।”

कोमी की किताब ‘A higher Loyalty’

कोमी की किताब ‘अ हायर लॉयल्टी’  मंगलवार को रिलीज होने वाली है। किताब में उन्होंने लिखा है कि, ट्रंप की नेतृत्व की क्षमता पारदर्शी नहीं है, उनकी नेतृत्व क्षमता अहंकार और व्यक्तिगत फायदे वाली है।

ट्रंप ने भी जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- मैंने कोमी को कभी भी निजी लॉयल्टी के बारे में नहीं कहा। उनके अन्य झूठ की तरह ये सभी आरोप भी फेक हैं। जेम्स कोमी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बिल्कुल भी स्मार्ट नहीं हैं और वे इतिहास में सबसे बुरे एफबीआइ निदेशक के रूप में जाने जायेंगे।

IPL से बाहर हुए भारतीय गेंदबाज कमलेश नागरकोटी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *