Home / ट्रेंडिंग / त्यौहारी सीजन: आॅनलाइन कंपनियां शुरू करेगी फेस्टिव सेल्स

त्यौहारी सीजन: आॅनलाइन कंपनियां शुरू करेगी फेस्टिव सेल्स

 

Loading...

नई दिल्ली। त्यौहारी सीजन की बहार आने वाली हैं, पहले नवरात्र, फिर 5 दिवसीय ​दीपावली सीजन की शुरूआत होगी। ऐसे में हर आॅनलाइन कंपनियां ग्राहकों को लुभाने का प्रयास करेगी।

जी हां अब साल का वो वक्त फिर से वापस आ गया, जब ई-कॉमर्स कंपनियां फेस्टिव सीजन सेल लेकर आती हैं। तो पूरे वर्ष आप जिन जरुरत के गैजेट्स या दूसरी चीजों के लिए सेव कर रहे थे, वह अब सस्ती कीमत में उपलब्ध होने वाली हैं।

पाकिस्तान: अमेरिकी ड्रोन हमले में 3 आतंकी ढेर

ऑनलाइन कंपनियां फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील कुछ ही दिनों में अपनी फेस्टिव सेल्स की शुरुआत करने वाली हैं।
हमेशा की तरह तीनों कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होने वाली है।

फिलहाल, फ्लिपकार्ट इंडिया में मार्किट लीडर बना हुआ है। वहीं अमेजन, फ्लिपकार्ट को पछाड़ने के लिए तेजी से ग्रोथ कर रहा है। कंपनियों की इस लड़ाई में ग्राहकों को बहुत लाभ होता है।

फेस्टिव सीजन इन कंपनियों के लिए सेल्स बढ़ाने का सबसे सही समय है। इस वर्ष सभी ई-कॉमर्स कंपनियों का लक्ष्य गत वर्ष का 14,000 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ने का है।

लंदन मेट्रो स्टेशन पर हुआ ब्लास्ट, कई जख्मी, पुलिस ने आतंकी हमला बताया

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल 20 सितम्बर से शुरू होकर 24 सितम्बर तक चलेगी। वहीं, अमेजन ग्रेट इंडियन सेल की शुरआत 21 सिंतबर से होगी जो 24 सितंबर तक चलेगी।

खबरों के मुताबिक फ्लिपकार्ट और अमेजन इस साल कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई के भी विकल्प लेकर आएंगी। ऐसा माना जा रहा है की फ्लिपकार्ट की सिस्टर साइट्स मिंत्रा और जबोंग सामान्य दिन की सेल से लगभग 5 गुना अधिक सेल करेंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *