Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें

नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के रिलीज होते ही उसके कॉन्टेंट को लेकर हंगामा होना शुरू हो गया है. इस वेब सीरीज के सेक्स सीन्स को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है तो दूसरी तरफ इस सीरीज में इस्तेमाल की गई गालियों और कॉन्ट्रोवर्सियल बातों के लिए भी जमकर हो हल्ला हो रहा है.

Loading...

इस सीरीज के लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ मुंबई में एक और केस दर्ज करवाया गया है. जिसमें उनके और शो के डायरेक्टर्स अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के खिलाफ शिकायत की गई है कि इन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है.

शिकायत मुंबई के ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन की तरफ से हुई है. इस शिकायत में कहा गया है कि नवाज समेत मेकर्स ने राजीव गांधी के खिलाफ अपशब्दों के प्रयोग किया है.

पुलिस ने इस शिकायत को लेकर उस पर जांच शुरू कर दी है. जिस तरह से नेटफिलिक्स की इस सीरीज को लेकर विवाद बढ़ रहा है उससे साफ है कि अगले आने वाले कुछ दिन इसके मेकर्स समेत नवाज के लिए भी मुश्किलों भरे हो सकते हैं.
एक्टिंग में अपना झंड़ा बुलंद करने के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लगातार विवादों में भी रहने लगा है. कुछ दिन पहले उनके वकील रिजवान सिद्दीकी पर नवाज की पत्नी का कॉल डीटेल निकालने पर कार्रवाई हुई थी.

इससे पहले अपनी विवादास्पद किताब में महिलाओं के साथ निजी संबंधों का खुलासा करने पर नवाज को किरकिरी का सामना करना पड़ा था. लेकिन एक्टिंग में एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर नवाज ने बॉलीवुड में अपना नाम अलग तरह के अभिनेताओं में दर्ज करा लिया है. जिससे उनके फैंस में काफी उत्साह है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *