Breaking News
Home / खेल / रणजी ट्रॉफी में गरजा गम्भीर का बल्ला, हो सकती है टीम में वापसी

रणजी ट्रॉफी में गरजा गम्भीर का बल्ला, हो सकती है टीम में वापसी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर को विश्व के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन गौतम गंभीर पिछले कुछ समय से ख़राब फॉर्म के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. लेकिन गौतम गंभीर ने अब फॉर्म में आने के संकेत दे दिए है. वर्तमान में रणजी ट्रॉफी में दिल्ली और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे एक मैच में गौतम गंभीर ने शानदार शतक लगाकर भारतीय टीम में वापसी के संकेत दे दिए है.

साल 2017 में भारत के ये खिलाड़ी हुए है सबसे ज्यादा बार 0 रन बनाकर आउट

दिल्ली और कर्नाटक के बीच खेले जा रहे इस मैच में तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक गौतम गंभीर 237 गेंदों का सामना करके 137 रन बनाकर नाबाद है. गौतम गंभीर ने अपनी इस शतकीय पारी के दौरान 20 चौके लगाये. आपको बता दे की रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में गौतम गंभीर का ये दूसरा शतक है. इससे पहले गौतम गंभीर ने रणजी ट्रॉफी के एक मैच में असम के खिलाफ 137 रनों की शानदार पी खेली थी.

गौतम गंभीर के लिए अभी तक रणजी ट्रॉफी का ये सीजन अच्छा रहा है. गौतम गंभीर ने पहले मैच में असम के खिलाफ पहली पारी में 249 गेंदों पर 137 रन बनाए थे. इसके बाद रेलवे के खिलाफ खेले गए मैच में गौतम गंभीर फ्लॉप रहे थे. गौतम गंभीर ने रेलवे के खिलाफ पहली पारी में 5 गेंदों पर 2 रन बनाये थे.

Must Read: युवराज और कार्तिक में से कौन है नंबर 4 का असली हीरो

इसके बाद उत्तर प्रदेश के खिलाफ खेले गए मैच में गौतम गंभीर ने जहाँ पहली पारी में 122 गेंदों का सामना करके 86 रन बनाये थे. वही दूसरी पारी में गौतम गंभीर मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. गौतम गंभीर के इस प्रदर्शन को देखकर लगता है की गौतम गंभीर टीम इंडिया में जल्द ही दोबारा वापसी कर सकते है. भारतीय टीम को श्रीलंका के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. ऐसे में दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम को गौतम गंभीर के टीम में होने से काफी मदद मिलेगी.

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *