Breaking News
Home / खेल / गौतम गंभीर के सामने होगी कार्तिक की कड़ी परीक्षा

गौतम गंभीर के सामने होगी कार्तिक की कड़ी परीक्षा

दिनेश कार्तिक की IPL में सोमवार को तब बड़ी परीक्षा होगी, जब उनकी अगुवाई में कोलकाता नाइटराडर्स की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना करेगी जिसके कप्तान गौतम गंभीर हैं जिनके नेतृत्व मेेंं KKR 2 बार चैंपियन बना था। आपको बता दे की लगातार 2 हार के बाद कार्तिक की अगुवाई वाली KKR वापसी के लिए बेताब है जबकि दिल्ली ने मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज करके वापसी की है और वे इसे बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

Loading...

कोलकाता ने RCB के खिलाफ जीत के साथ शुरूआत की थी लेकिन इसके बाद उसे चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ दिल्ली अपने शुरूआती मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से हार गई थी और इसके बाद बारिश से प्रभावित मैच में राजस्थान रायल्स के खिलाफ उसने पूरे अंक गंवाये लेकिन मुंबई के खिलाफ जैसन रे की नाबाद 91 रन की पारी से टीम जीत दर्ज करने में सफल रही।

मैदान पर गंभीर की टीम का पलड़ा भारी रहने की संभावना है भले ही KKR के खिलाफ उसका रिकार्ड 8-12 है। गंभीर 2011 से 2017 तक केकेआर से जुड़े रहे और वह परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

वे अपनी पूर्व टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे जिसने उसे रिटेन नहीं किया। KKR के बल्लेबाज अभी तक जलवा नहीं दिखा पाए हैं। कार्तिक को उप कप्तान रोबिन उथप्पा से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी जो अब तक तीन मैचों में 13, 29 और 3 रन ही बना पाए हैं। कार्तिक को खुद भी प्रभाव छोडऩे की जरूरत है।

बॉल टेंपरिंग विवादों के बाद राष्ट्रमंडल खेलों ने ऑस्ट्रेलिया की प्रतिष्ठा फिर से कायम की

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *