Breaking News
Home / देश / गुजरात में गरजे योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी को आड़े हाथो लिया

गुजरात में गरजे योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी को आड़े हाथो लिया

उत्तर प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और सीएम योगी आदित्यनाथ गुजरात के वलसाड पहुंचे। उनकी गौरव यात्रा की शुरुआत यहीं से हुई। यहां योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके मतक्षेत्र अमेठी में विकास के कोई काम नहीं हुए हैं और वे यहां आकर विकास की बात कर रहे हैं। वास्तव में वे यहां का विकास देखकर बौखला गए हैं।

इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो अमेठी में एक कलेक्ट्रेट नहीं बनवा पाए वो पिछली तीन पीढ़ियों से वहां राज कर रहे हैं। राहुल गांधी पिछले 14 सालों में वहां एक इमारत नहीं बनवा सके।

योगी ने आगे कहा कि अमित शाह गुजरात आते हैं तब राहुल इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती। राहुल जहां भी प्रचार करने जाते हैं समझो वहां कांग्रेस की हार पक्की हो जाती है।

योगी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 41 सालों से कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न तक नहीं दिया, जब अटल जी की सरकार आई तब यह मुद्दा उठा। कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बार में एक बात मशहूर थी कि वो हर काम के लिए नेहरू-गांधी परिवार की तरफ देखते थे, अगर वो इन्कार कर दें तो पूर्व पीएम चुप हो जाते थे।

दिल्ली में होगा साइबर स्पेस पर पांचवां वैश्विक सम्मेलन

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *