Breaking News
Home / देश / फिर चर्चा में आए संगीतकार नदीम सैफी, जानिए पूरा मामला

फिर चर्चा में आए संगीतकार नदीम सैफी, जानिए पूरा मामला

बीते जमाने के संगीतकार नदीम सैफी का नाम एक बार फिर चर्चा में है। टी-सीरीज सुपर कैसेट्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी के मालिक और कैसेट किंग गुलशन कुमार की हत्या मामले में नदीम सैफी का नाम आने के बाद वह लंदन फरार हो गया था जहां वह निर्वासित जीवन जी रहा है। नदीम सैफी की मीडिया में उस बात को लेकर चर्चा हो रही है जिसका खुलासा (ऑडियो ) एक निजी चैनल ने किया है। यह ऑडियो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बताया जा रहा है जिसमें दाऊद को उसका एक गुर्गा फोन कर कहता है भाई लंदन वाला दोस्त खतरे में है और किसी की हत्या को लेकर दाऊद का गुर्गा कानूनी खतरे को लेकर अलर्ट करता है। इस बातचीत में लंदन वाला दोस्त नदीम को बताया जा रहा है।

अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंचे कपिल, बताया यह कारण

मीडिया में जबसे दाऊद का यह इंटरसेप्ट वीडियो वायरल हुआ तबसे नदीम सैफी की एक बार फिर चर्चा शुरु हो गई है। गुलशन कुमार की हत्या का मुख्य आरोपी नदीम को बताया गया था उस वक्त की जांच यह कहती थी कि नदीम ने ही दाऊद को सुपारी देकर गुलशन कुमार की हत्या करवाई थी। हत्या में नाम आने के बाद नदीम लंदन फरार हो गया था।

पद्मावती’ विवाद पर अशोक पंडित ने कहा, हम भी पढ़े लिखे हैं

नदीम तभी से लंदन में रह रहा है। गुलशन कुमार की हत्या के बाद नदीम सैफी ने एक बार कहा था कि मैं जितना भरोसा बाला साहेब पर करता हूं उतना तो मैं मुंबई पुलिस पर भी नहीं करता। एक बार शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने कहा था कि गुलशन कुमार को मरवाने में बड़ी मछलियों को हाथ है, नदीम तो इस खेल का छोटा सा मोहरा है जिसे फंसाया जा रहा है।

Fukrey Returns : धर्मेंद्र-जीनत अमान के सॉन्ग ‘ओ मेरी महबूबा’ पर डांस करती दिखेंगी भोली पंजाबन

गौरतलब है कि गुलशन कुमार की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वह अंधेरी के जीतेश्वर महादेव मंदिर से लौट रहे थे । मंदिर से आते वक्त उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी गईं थी। इस हत्या के लिए नदीम को दोषी ठहराया गया। यहां तक गया था नदीम ने दाऊद से कहकर यह हत्या करवाई है। दाऊद ने अबू सलेम को इस हत्या की जिम्मेदारी थी, जबकि सलेम ने कॉन्ट्रैक्ट किलर रऊफ मर्चेंट को सुपारी देकर यह हत्या करवाई थी। अदालत ने गुलशन कुमार की हत्या के लिए रऊफ मर्चेंट को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *