Breaking News
Home / खेल / प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली को हरियाणा ने हराया
file photo

प्रो कबड्डी लीग में दिल्ली को हरियाणा ने हराया

सोनीपत। मंगलवार को अपने तमाम प्रयासों के बाद भी दिल्ली प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में मेजबान टीम हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ मैच नहीं जीत पाई और 3 अंक के अंतर से हार गई। जानकारी के मुताबिक मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोटर्स में खेले गए मैच में हरियाणा ने दिल्ली को 27-24 से हरा दिया।

शुरुआत से दिल्ली पीछे थी। अंत के 10 मिनट में दिल्ली ने वापसी का प्रयास किया लेकिन काफी प्रयासों के बाद भी वे जीत हासिल नहीं कर सकीं। पहले हाफ में हरियाणा ने दिल्ली को एकतरफा खेल का प्रदर्शन कर बैकफुट पर रखा। हरियाणा पहले हाफ में 17-8 से पीछे थी। लेकिन दूसरे हाफ में दिल्ली ने बेहतरीन वापसी की।

जल्द जारी होगा 100 रुपए का सिक्का, सरकार ने की तैयारी

दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में हरियाणा ने 20-12 से बढ़त ले ली थी। दिल्ली ने 25वें मिनट से लगातार अंक लेने शुरू किया। लेकिन यहां हरियाणा ने अपने आप को संभाला और दिल्ली को पीछे ही रखा।

सूरत में प्रदर्शनकारियों ने मचाया उत्पात, 2 बसें फूंकी

दिल्ली ने प्रयास जारी रखा और 37वें मिनट में 23-25 का स्कोर कर लिया लेकिन हरियाणा ने उसे एक बार फिर आगे नहीं आने दिया। हरियाणा की जीत में उसके डिफेंस ने अहम भूमिका निभाई। टैकल से मेजबान टीम ने 10 अंक लिए जबकि दिल्ली ने छह अंक लिए। रेड से हरियाणा ने 14 अंक लिए जबकि दिल्ली ने 13 अंक हासिल किए।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *