Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / अब आईवूमी और रेडमी 5A की होगी टक्कर

अब आईवूमी और रेडमी 5A की होगी टक्कर

Loading...

चीनी स्मार्टफोन ब्रैंड आईवूमि ने स्मार्टफोन की दूसरी सीरीज i1 और i1s लॉन्च कर दी है. इस फोन की सबसे खास बात यह है कि फोन में आपको कम कीमत में ही ड्यूल ड्यूल कैमरा दिया जा रहा है. इन दोनों मॉडल में बस रैम और इंटरनल स्टोरेज का अंतर है. i1 की कीमत 5999 रु है जबकि i1s की कीमत 7499 रु है लेकिन शुरूआत में इसे ऑफर प्राइस पर 6,999 पर बेचा जा रहा है. चलिए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं.

i1 और i1s के स्पेसिफिकेशन्स

i1 और i1s में क्रमश: 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. सबसे कमाल बात यह है कि फोन में आपको 5.45 इंच स्क्रीन साइज 18:9 एचडी इनफिनिट एज डिस्प्ले दी गयी है. दोनों मॉडल में आपको 1.4GHz क्वाडकोर MediaTek MT6737v SoC दिया गया है. फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर रन करता है जबकि पॉवर के लिए दोनों फोन्स में 3000 mAh बैटरी दी गई है. कैमरे की बात करें तो दोनों डिवाइसेज में 13MP+2MP ड्यूल रियर कैमरा के साथ सॉफ्ट फ़्लैश और ऑटो फोकस के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

शाओमी रेडमी 5A से होगी टक्कर

आईवूमि के इन दोनों फोन की टक्कर मार्किट की सबसे बड़ी कंपनी शाओमी के रेडमी 5A होगी. जहाँ आईवूमि स्पेसिफिकेशन में शाओमी रेडमी 5A से कहीं आगे है वहीँ शाओमी के पास अपनी ब्रांड वैल्यू है और मार्किट में अच्छी पकड़ है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *